scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 22-28 May 2023: वृश्चिक राशि के जातकों के कारोबार में होगी वृद्धि, संतान पक्ष से धन लाभ का बन रहा योग

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह आपको मानसिक तनाव से निजात मिल सकता है. करीबी दोस्तों या परिवार के साथ कुछ अच्छे पर व्यतीत कर सकते हैं. इस सप्ताह घर से जुड़ा निवेश करने से आपको काफी लाभ होगा. इस सप्ताह आपको धन का लाभ हो सकता है. इस सप्ताह आपको करियर में बड़ा बदलाव हो सकता है. छात्रों का अपने शिक्षकों से वाद-विवाद हो सकता है.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • मानसिक तनाव से मिलेगा निजात

  • परिवार के साथ अच्छे पल बिता सकते हैं

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 22 मई से 28 मई 2023: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह धन लाभ के योग बन रहे हैं. वहीं मानसिक तनाव कम हो सकता है. परिवार के साथ आप पिकनिक पर जा सकते हैं. करियर में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह छात्रों के व्यवहार में कई तरह के बदवा देखने को मिलेंगे. 

वृश्चिक आर्थिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को धन लाभ का योग बन रहा हैं. इस सप्ताह आप अपने घर के किसी हिस्से से किराए आदि के जरिए अतिरिक्त धन प्राप्त कर सकते हैं. कुछ जातकों को विदेश से धन लाभ के योग बन रहे हैं. आप अपने घर से जुड़ा कोई निवेश करने की सोच रहे हैं तो यह सप्ताह बहुत बेहतर रहने वाला है. यह निवेश करना आपके लिए फायदेमंद रहने रहेगा. संतान पक्ष से धन का लाभ हो सकता है. 

वृश्चिक स्वास्थ्य राशिफल: वृश्चिक राशि के जो जातकों को पिछले सप्ताह मानसिक तनाव में वृद्धि हुई थी, जिसे आप इस सप्ताह दूर करने के लिए निर्णय ले सकते हैं. इसके लिए आराम करने के साथ ही करीबी दोस्तों या परिवार के साथ कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं. इस दौरान आपको अच्छा और पौष्टिक आहार लेने की सलाह दी जाती है. जो जातक लंबे समय से किसी बीमारी से जूझ रहे हैं तो उससे इस सप्ताह आपको राहत  मिल सकती है. 

वृश्चिक पारिवारिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह पारिवारिक दृष्टि से अच्छा रहने वाला है. इस सप्ताह आप परिवार के साथ अच्छे पल बिता सकते हैं. इसके लिए आप उनके साथ पिकनिक या फिर कहीं पर घूमने के लिए जा सकते हैं. इस सप्ताह निजी जीवन के लिए किसी बड़े फैसले से आपको परिवार का सहयोग नहीं मिलेगा. जिसके चलते आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं. इसके साथ ही आपके मन में उनसे दूर जाने का विचार भी आ सकता है. जिन जातकों का पिछले सप्ताह अपने लाइफ पार्टनर से मनमुटाव हुआ था उसे आप इस सप्ताह सुलझा लेंगे. 

वृश्चिक करियर राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को पिछले कुछ समय में आपको अपने करियर में कुछ निराशा का सामना करना पड़ा था तो इस सप्ताह आपकी सभी चीजें ठीक हो सकती है. आपका कारोबार सकारात्मक दिशा की तरफ बढ़ेगा. जिसके चलते आपको मानसिक तनाव से मुक्ति पा सकेंगे. इस सप्ताह छात्रों के व्यवहार में बदलाव देखने को मिल सकता है. उनका अपने शिक्षक से किसी विषय पर वाद-विवाद हो सकता है. जिससे उनकी छवि शिक्षकों और सहपाठियों के सामने खराब होगी.