scorecardresearch

मीन मासिक राशिफल अक्टूबर 2022: करियर में मिलेगा ग्रोथ..खर्चे पर रखना होगा ध्यान, मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा ये महीना

मीन माह का राशिफल अक्टूबर 2022: मीन राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना परेशानियों से भरा रह सकता है. आपके आर्थिक और पारिवारिक जीवन में परेशानी आ सकती है. इस अवधि में ख़र्चे बढ़ सकते हैं और इसलिए आपको अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करनी होगी. आपको मानसिक तनाव का सामना भी करना पड़ सकता है, लेकिन आपको करियर के संदर्भ में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. आपके प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव का अनुभव हो सकता है.

Pisces Horoscope October 2022 Meen Masik Rashifal Pisces Horoscope October 2022 Meen Masik Rashifal
हाइलाइट्स
  • करियर के संदर्भ में अच्छे परिणाम मिल सकते

  • परिवार के बड़ों का सम्मान करें और उनका आशीर्वाद लें

Meen Masik Rashifal October 2022: मीन राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना मिला-जुला रहेगा. धन के खर्चों के साथ आपको अपने वाणी और स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना होगा, नहीं तो आप मानसिक तनाव में भी आ सकते हैं. परिवार के सदस्यों को आपको साथ लेकर चलने में फायदा होगा.

करियर

मीन राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना प्रगतिशील रह सकता है. आपके करियर में आपकी प्रगति के लिए नए दरवाजे खुलने की संभावना है, विशेष रूप से छात्रों को सबसे अधिक लाभ होने की संभावना है. जो लोग अपने व्यवसाय को नई ऊंचाइयां देने की योजना बना रहे हैं उनके लिए भी समय अनुकूल हो सकता है और उन्हें अच्छा आर्थिक लाभ हो सकता है.

खर्चे बढ़ सकते हैं

अक्टूबर का महीना आर्थिक दृष्टि से मिले-जुले परिणाम दिखा सकता है. आपके ख़र्चे बढ़ सकते हैं. परिवार की ओर से कुछ जिम्मेदारियां आपके कंधों पर आ सकती हैं और उन्हें पूरा करने के लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं. ऐसे में जितना हो सके जरूरी सामान पर पैसा खर्च करें.

स्वास्थ्य

स्वास्थ्य के मोर्चे पर, अक्टूबर का महीना मीन राशि के जातकों के लिए उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. आपको जोड़ों की समस्या हो सकती है. परिवार का कोई बुजुर्ग किसी स्वास्थ्य समस्या का सामना कर रहा है, इस वजह से तनाव और तनाव आपको परेशान कर सकता है. इसके साथ ही इस राशि के जातकों को आंखों से संबंधित समस्याओं के साथ-साथ गैस्ट्रिक और अपच का भी सामना करना पड़ सकता है. आपको अपने खाने की आदतों को अनुशासित करना चाहिए और हर दिन योग और अन्य शारीरिक व्यायाम के लिए समय देना नहीं भूलना चाहिए.

व्यक्तिगत संबंध

प्रेम और दांपत्य जीवन की बात करें तो इस राशि के जातकों को अक्टूबर के महीने में मिले-जुले परिणाम मिलने की संभावना है. इस राशि के शादीशुदा लोगों के लिए भी महीना फलदायी हो सकता है. शादीशुदा जातक कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं और इससे उनके रिश्ते पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. आप एक दूसरे के करीब आ सकते हैं और आप दोनों के बीच आपसी विश्वास बढ़ सकता है.

पारिवारिक दोस्त

पारिवारिक जीवन के संदर्भ में मीन राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा और शांति और धैर्य से समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करना होगा. साथ ही कोई भी फैसला लेने से पहले परिवार के सदस्यों खासकर बड़ों की सलाह जरूर लें, नहीं तो परेशानी कई गुना बढ़ सकती है. इस बात की संभावना है कि परिवार में चल रही समस्याएं आपके करियर और काम पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकती हैं.

सलाह

मां कात्यायनी की पूजा करें. मंदिर में दीया जलाकर मां कात्यायनी के मंत्रों का जाप करें. घर से बाहर जाते समय माथे पर केसर का तिलक लगाएं. परिवार के बड़ों का सम्मान करें और उनका आशीर्वाद लें.