scorecardresearch

धनु मासिक राशिफल अप्रैल 2023: विदेश जाने का मिल सकता है मौका, कारोबार में सफलता, घर में शुभ कार्यक्रम का आयोजन

धनु माह का राशिफल अप्रैल 2023: धनु राशि के जातकों के लिए अप्रैल का महीना करियर के अनुकूल रहेगा. जातकों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है. कारोबार में सफलता मिलने के संकेत मिल रहे हैं. धनु राशि के जातकों के घर में शुभ कार्य हो सकता है.

Sagittarius Horoscope April धनु माह का राशिफल अप्रैल 2023 Sagittarius Horoscope April धनु माह का राशिफल अप्रैल 2023

धनु राशि के जातकों के लिए अप्रैल का महीना धन, आध्यात्म, करियर के मामले में बेहतर रहेगा. लेकिन जातक के पास ये पैसा धीरे-धीरे आएगा. इस महीने के अंत में करियर में बेहतर नतीजा मिल सकता है. धनु राशि के जातकों को नौकरी के संबंध में विदेश में मौका मिल सकता है और ये मौके फल देने वाले होंगे. व्यापारी अपने विरोधियों को पछाड़कर कारोबार में सफलता हासिल करेंगे.

नौकरी के लिए विदेश जाने का मिलेगा मौका-
धनु राशि के जातकों के लिए अप्रैल का महीना खास है. इस महीने जातक को करियर में अनुकूल नतीजे मिलेंगे. भाग्य का भी साथ मिलेगा. ये समय जातक के करियर में स्थिरता के लिए अच्छा संकेत लेकर आएगा. धनु राशि के जातकों को विदेश में करियर बनाने का मौका मिल सकता है. जातक को नई नौकरी के अवसर विदेश से मिल सकते हैं. धनु राशि के कारोबारियों के लिए अच्छा समय है. महीने के अंत में कारोबार से अच्छा मुनाफा होगा. ट्रेडिंग और शेयर का काम करने वाले जातकों को अच्छा रिटर्न मिलेगा.

अप्रैल में आसानी से मिलेगा धन-
धनु राशि के जातकों को इस महीने धन प्राप्त करने में आसानी होगी. धनु राशि के जातक इस महीने पैसे बचाएंगे. जिन जातकों ऊहापोह की स्थिति में है, उनको भी अच्छा मुनाफा हो सकता है. जातकों को प्रॉपर्टी में पैसा लगाने का मौका मिलेगा और उससे फायदा भी होगा. महीने के दूसरे हिस्से में धनु राशि के कारोबारियों को ज्यादा फायदा होगा.

जातक को सेहत अच्छी रहेगी-
धनु राशि के जातकों के लिए अप्रैल का महीना सेहत के लिहाज से बेहतर रहेगा. इस महीने जातक अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे. इस महीने जातक ऊर्जावान और उत्साहित रहेंगे. जातकों की सेहत बहुत ही अच्छी रहेगी. सेहत को लेकर घर में भी किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं आएगी.

शादी का बन सकता है योग-
धनु राशि के जातक अगर शादी करना चाहते हैं तो इस महीने की 15 तारीख के बाद जातकों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. इस महीने जातक के विवाह के संकेत मिल रहे हैं. हालांकि धनु राशि के प्रेमी-प्रेमिका और दंपति के लिए थोड़ी समस्या आ सकती है. प्रेम और दांपत्य जीवन में अशांति के योग बन सकते हैं. अप्रैल में 15 तारीख से पहले प्रेम प्रसंग और दांपत्य जीवन में अहं संबंधी समस्या आ सकती है. हालांकि 15 अप्रैल के बाद ये समस्याएं खत्म हो जाएंगी और आपसी संबंध बेहतर हो सकेंगे. अप्रैल महीने के आखिरी दिनों में विवाह संबंध में बंधने और दांपत्य जीवन शुरू करने के लिए बहुत ही अच्छा समय है.

परिवार के सदस्यों के साथ अच्छे संबंध रहेंगे-
धनु राशि के जातकों के लिए अप्रैल का महीना पारिवारिक रिश्तों के लिए बेहतर है. इस महीने परिवार का माहौल शांतिपूर्ण रहेगा और परिवार के सदस्यों के बीच अच्छी समझ विकसित होगी. धनु राशि के जातकों के घर में शुभ कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. परिवार के सदस्य खुश रहेंगे. धनु राशि के जातक हर तरह से संतुष्ट रहेंगे.

अप्रैल महीने का उपाय-
दिसंबर महीने में धनु राशि के जातकों को शुभ लाभ के लिए कुछ उपाय करने होंगे. धनु राशि के जातकों को गुरुवार के दिन विकलांगों को अन्न दान करना चाहिए. रोजाना 108 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. जातकों को मंगलवार के दिन राहु-केतु के लिए यज्ञ करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: