scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 19-25 September 2022: सिंह राशि के जातकों को होगा धन का लाभ, पारिवारिक जीवन रहेगा खुशहाल, इन बातों का रखना होगा ख्याल

Singh Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह धन की लिहाज से ठीक रहेगा लेकिन सेहत के मामलों में ख्याल रखना होगा। परिवार के सदस्यों से अच्छी खबर मिल सकती है. वहीं ऑफिस में आपके काम करने के तरीकों को लेकर में बॉस से डांट भी पड़ सकती है. 

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 19 सितंबर से 25 सिंतबर 2022 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 19 सितंबर से 25 सिंतबर 2022
हाइलाइट्स
  • अपनी वाणी का रखें ध्यान

  • शनिवार का दिन रहेगा सबसे उत्तम

सितंबर माह का नया सप्ताह शुरू हो रहा है. ऐसे में सिंह राशि के जातक यह जानने के इच्छुक होंगे कि उनके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. ज्योतिष के अनुसार सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग हैं. रुके हुए काम पूरे होंगे, चिंताएं समाप्त होंगी. स्वास्थ्य पर ध्यान बनाए रखना जरूरी होगा. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में कोई रुका हुआ काम बन जाएगा। आइए विस्तार से जानते हैं कि इस सप्ताह आर्थिक और पारिवारिक और सेहत की स्थिति कैसी रहने वाली है. साथ ही जानेंगे कि सप्ताह का शुभ दिन और महाउपाय भी.

सेहत का रखें ख्याल

सिंह राशि के जातक इस सप्ताह अपने सेहत का ख्याल रखें। ज्यादा से ज्यादा हरी पत्तेदार सब्जियों का सेवन करें. स्वास्थ्य से जुड़ी छोटी मोटी परेशानी हो सकती है लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है. किसी तरह की समस्या है तो डॉक्टर से सलाह लें. कोशिश करें कि बाहर का खाना न खाएं. 

धन की स्थिति रहेगी ठीक

सिंह राशि के जातक आत्मविश्वासी और तेज होते हैं उनको किसी के प्रोत्साहन की आवश्यकता नहीं होती वो खुद समस्याओं से लड़ते हैं और जीत कर आगे बढ़ते हैं. यह एक ऐसा कौशल है जो सिंह राशि वाले को बाकी लोगों  से अलग बनाता है. अगर इसे व्यापार में सूझबूझ से इस्तेमाल किया जाए तो इसका फायदा मिल सकता है. और आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. हालांकि इस सप्ताह बिना अधिक प्रयास किए धन की स्थिति ठीक बनी रहेगी.

पारिवारिक जीवन रहेगा खुशहाल

इस सप्ताह सिंह राशि वालों के परिवार में खुशियों का माहौल रहने वाला है. परिवार के सदस्य आपको भी खुश रखने की कोशिश करेंगे. हालांकि कार्यस्थल पर आपके रवैये से सीनियर नाराज हो सकते हैं. इसलिए अपनी वाणी का ध्यान रखें.

महाउपाय और शुभ दिन

सिंह राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन सबसे उत्तम रहने वाला है. इसलिए अगर कोई शुभ काम करने का मन बना रहे हैं तो शनिवार का दिन फलदायी रहेगा। अगर बात करें महाउपाय की तो ओक (बलूत या शाहबलूत) के पौधे को लगातार छह दिनों तक पानी दें.