scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 19 September-25 September 2022: मकर राशि वालों को रखना होगा सेहत का ध्यान, मसालेदार खाना खाने से बचें

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह निजी जीवन के साथ-साथ कार्यक्षेत्र में भी कई तरह की चुनौतियां लेकर आएगा. ऐसे में, धैर्य और संयम से काम लें. अपनी सेहत का ध्यान रखना है सबसे ज्यादा जरूरी.

मकर साप्ताहिक राशिफल मकर साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य की दृष्टि से औसत से थोड़ा कम रहेगा. इसलिए अपने खाने-पीने पर ध्यान दें. साथ ही, योग और व्यायाम का सहारा लें, मसालेदार खाने से परहेज करें. बात आर्थिक स्थिति की करें तो अपने किसी पुराने निवेश जैसे पैतृक संपत्ति, जमीन, संपत्ति, पॉलिसी आदि के कारण इस सप्ताह मकर राशि वालों की आय में वृद्धि हो सकती है.  

परेशान कर सकता है परिवार का हस्तक्षेप
मकर राशि वालों को इस सप्ताह अपने निजी जीवन में अपने माता-पिता या भाई-बहनों का ज्यादा हस्तक्षेप परेशान कर सकता है. जिसका असर उनके व्.वहार पर पड़ेगा और तनाव में आप उनसे खराब रवैया रखेंगे. जिस कारण आपकी छवि परिवार में धुमिल हो सकती है.  

दफ्तर में सहयोगियों से रहें सावधान
इस सप्ताह आपको ऑफिस में भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. मकर राशि के लोगों को अपने ही सहयोगियों से सावधान रहना होगा. क्योंकि संभव है कि आपका कोई करीबी अपने फायदे के लिए आपको धोखा दे सकता है. जिससे आपको कुछ परेशानी होगी. 

उपायः प्रत्येक शनिवार को मंदिर में शनि देव के दर्शन करें.