scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 22-28 April 2024: सिंह राशि के जातक सेहत का रखें ख्याल, प्रेम संबंधों में मिलेगी सफलता

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातक इस सप्ताह स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें. धन कमाने के लिए अधिक मेहनत की जरूरत है. मित्रों का सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है. चलिए विस्तार से बताते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है.

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 22 April 2024 to 28 April 2024 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 22 April 2024 to 28 April 2024

सिंह राशि के लिए यह सप्ताह मिलाजुला फल देने वाला रहने वाला है. सेहत को ठीक रखने के लिए दिनचर्या में सुधार लाना होगा. फिजूलखर्ची पर रोक लगाएं. लंबी दूरी की यात्रा के योग बन रहे हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं कि सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सेहत, आर्थिक, पारिवारिक और प्रेम संबंध के मामलों में कैसा रहने वाला है. साथ ही जानेंगे इस सप्ताह का विशेष उपाय भी.

सेहत का रखें ध्यान

सिर दर्द और पेट से की समस्या आपको परेशान कर सकती है. जरूरत पड़ने पर विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें. ज्योतिष के अनुसार शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए दिनचर्या में सुधार लाएं. नित्य योग और ध्यान करें. सुबह-सुबह टहलने की आदत डालें. खानपान पर विशेष ध्यान दें. बाहर का खाना-खाने से परहेज करें. 

सम्बंधित ख़बरें

आर्थिक रूप से रह सकते हैं परेशान

इस सप्ताह आपको आर्थिक तंगी परेशान कर सकती है. खर्चे लगे रहेंगे. ऐसे में न चाहते हुए भी आपको असुविधा हो सकती है. इस कारण आप निर्णय लेने में खुद को असमर्थ पाएंगे. ऐसे में हर स्थिति में खुद को शांत रखें और अपने खर्चों पर लगाम लगाने की कोशिश करें. फिजूलखर्ची पर जितना जल्द हो लगाम लगाएं. 

दोस्तों का मिलेगा सहयोग

इस सप्ताह अगर आप किसी परेशानी में फंसते हैं तो आपके दोस्त और परिवार के सदस्य आपके साथ खड़े नजर आएंगे. जरूरत के समय दोस्तों और परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलता दिखाई दे रहा है. वरिष्ठजनों की सलाह से बिगड़े काम बनते नजर आ रहे हैं. सिंह राशि के जातक जो किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए बेहतर यही होगा कि अपनी पढ़ाई के प्रति समर्पित रहते हुए मन लगाकर पढ़ाई करें. 

महाउपाय

सिंह राशि के जातक प्रतिदिन दुर्गा चालीसा का जाप करें.