scorecardresearch

Leo Weekly Horoscope 6-12 February 2023: सिंह राशि वालों को इस हफ्ते प्रेम संबंधों में मिलेगी सफलता, धन कमाने के मिलेंगे कई मौके

Leo Saptahik Rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह हर मामलों में श्रेष्ठकर साबित होने वाला है. प्रेम और धन के मामलों में सफलता मिलेगी तो वहीं सेहत के मामलों में किसी तरह की लापरवाही भारी पड़ सकती है. 

सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 6 February 2023 To 12 February 2023 सिंह साप्ताहिक राशिफल Leo Weekly Horoscope 6 February 2023 To 12 February 2023
हाइलाइट्स
  • निवेश के मामलों में खास ध्यान रखें

  • पार्टनर से मन की बात शेयर कर पाएंगे

फरवरी माह का का नया सप्ताह शुरू हो रहा है ऐसे में सिंह राशि के जातक यह जानने के इच्छुक होंगे कि उनके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. क्या इस सप्ताह धन के मामलों में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य कैसा रहेगा. पारिवारिक और प्रेम संबंध कैसे रहेंगे. विस्तार से जानेंगे सब, साथ ही जानेंगे सप्ताह का महाउपाय भी. शुरू करते हैं सेहत से.

सेहत में होगा सुधार

सिंह राशि वालों की सेहत में इस सप्ताह सुधार होगा. हालांकि इस दौरान आपको कुछ बातों पर विशेष ध्यान देना होगा. सेहत को लेकर बरती गई लापरवाही भारी पड़ सकती है. छोटी मोटी दिक्क्तें परेशान कर सकती है लेकिन घबराने की आवश्यकता नहीं. नित्य योग के लिए समय निकालें.

धन कमाने के मिलेंगे कई मौके

इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को धन कमाने के कई मौके मिलेंगे. इसलिए इन मौकों का पूरी तरह से लाभ उठाएं और अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करें. बिजनेस करने वाले जातकों को बिजनेस में सफलता मिलेगी. निवेश के मामलों में खास ध्यान रखें. खासकर शेयर बाजार में अगर आप निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो पहले पूरी तरह से जानकारी जुटा लें फिर निवेश करने का सोचें.

परिवार में मंगल कार्य के योग हैं

इस सप्ताह आपके परिवार में मंगल कार्य या किसी तरह के आयोजन होने के योग बन रहे हैं. और इस आयोजन में आपको धन खर्च करना पड़ सकता है. अधिक धन खर्च होने से आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. हालांकि सोच समझ कर लिया गया फैसला आपको इन मानसिक स्थिति से उबारने में मदद करेगा. अगर बात प्रेम संबंधों की करें तो आप नए प्रेम संबंध की तरफ बढ़ सकते हैं. इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से मन की बात शेयर कर पाएंगे जिससे प्रेम संबंधों में मजबूती मिलेगी.

महाउपाय
 
सिंह राशि के जातक इस सप्ताह प्रतिदिन हनुमान चालीसा का पाठ करें.