scorecardresearch

वृषभ मासिक राशिफल अक्टूबर 2022: दूरदराज के क्षेत्रों से जुड़े कारोबार में गति आएगी , नई नौकरी मिलने के भी मौके

वृषभ माह का राशिफल अक्टूबर 2022: वृषभ राशि के जातकों के लिए ये महीना फलदायक साबित होगा, महीने की शुरुआत में थोड़े उतार -चढ़ाव तो आएंगे लेकिन बाद में वृषभ राशि के जातकों को आर्थिक भी मिलेगा.

Taurus Horoscope october 2022 Taurus Horoscope october 2022

वृषभ राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना खास रहने वाला है. दिवाली का महीना वृषभ राशि वालों के जीवन में खुशियों की सौगात लाने वाला है. साथ ही अक्टूबर का महीना वृषभ राशि वालों के लिए धन लाभ लेकर आ रहा है. जिन लोगों को धन संबंधी मामलों में बाधा और परेशानी महसूस हो रही थी, वो इस महीने दूर होती दिख रही है. नया कारोबार आरंभ करने के लिए ये माह उत्तम है. इस महीने आपकी लग्जरी लाइफ में बढ़ोत्तरी होगी. घर को सुदंर बनाने के लिए धन खर्च कर सकते हैं.

कार्यक्षेत्र

करियर के लिहाज से वृषभ राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना फायदेमंद रहने वाला है.  इस महीने में मेहनत के नतीजे काफी अच्छे होंगे. बिजनेस करने वालों को तरक्की मिलेगी, जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें नौकरी के अच्छे मौके मिलेंगे. रुके हुए काम तेजी से पूरे होंगे. दूरदराज के क्षेत्रों से जुड़े कारोबार में गति आएगी. व्यवसाय में आसपास के लोगों से कंपटीशन में जीत आपकी ही है. इसलिए मेहनत से घबराए नहीं. नौकरी में टारगेट हासिल होने से बॉस व उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. मन मुताबिक ट्रांसफर की भी संभावना है.

आर्थिक

वृषभ राशि के जातकों के लिए ये महीना फलदायक साबित होगा, महीने की शुरुआत में थोड़े उतार -चढ़ाव तो आएंगे लेकिन  बाद में वृषभ राशि के जातकों को आर्थिक भी मिलेगा.

स्वास्थ्य

महीने के अंतिम में स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. काम का दबाव बढ़ेगा, साथ ही घर में थोड़ी परेशानियां भी आएंगी ऐसे समय में धैर्य से काम लेने की जरूरत है. 

लव फोकस- घर का माहौल खुशनुमा और सुकून भरा रहेगा.घर में बच्चे के होने से मन प्रसन्न रहेगा.