scorecardresearch

वृश्चिक मासिक राशिफल अक्टूबर 2022: वृश्चिक राशि के जातकों का अक्टूबर में प्रेम संबंध होंगा बेहतर, आकस्मिक धन मिलने के हैं योग

वृश्चिक माह का राशिफल अक्टूबर 2022: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना अच्छा रहने की संभावना है. वृश्चिक राशि के जातकों को अचानक धन का लाभ हो सकता है. आय में वृद्धि हो सकती है. लेकिन इसके साथ ही खर्चे भी बढ़ सकते हैं. वृश्चिक राशि के जातकों के प्रेम संबंध बेहतर होंगे. दांपत्य जीवन अनुकूल रहने की संभावना है. प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं.

Scorpio Horoscope October 2022 Scorpio Horoscope October 2022
हाइलाइट्स
  • दांपत्य जीवन अनुकूल रहने की संभावना है

  • विदेश से धन लाभ मिलने के योग हैं

वृश्चिक मासिक राशिफल अक्टूबर 2022: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना बेहतर रहने का संभावना है. सेहत को लेकर थोड़ा सजग रहना होगा. अक्टूबर महीने में परिवार में कुछ धार्मिक या शुभ कार्य हो सकते हैं. अक्टूबर महीने में वृश्चिक राशि के जातकों की आय में वृद्धि हो सकती है. इसके साथ ही खर्चे भी बढ़ सकते हैं. इस महीने अचानक से धन की प्राप्ति भी हो सकती है. प्रेम संबंध बेहतर होंगे. प्रेमियों के बीच विश्वास बढ़ेगा. वृश्चिक राशि के जातकों को प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे परिणाम मिलने के योग बन रहे हैं. अक्टूबर महीने में दांपत्य जीवन अनुकूल रहने की संभावना है. 

आर्थिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीने में वृश्चिक राशि के जातकों के आय में वृद्धि हो सकती है. आय में वृद्धि होने के साथ ही खर्चे भी बढ़ सकते हैं. ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि खर्चों से बचें और पैसे बचाने की कोशिश करें. आय में वृद्धि के साथ ही अक्टूबर महीने में आकस्मिक धन का लाभ हो सकता है. इसके साथ ही विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों को धन का लाभ होने की संभावना है. इतना ही नहीं कपड़े, खिलौने, मनोरंजन आदि के कारोबार से जुड़े लोगों को भी धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. 

स्वास्थ्य स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अक्टूबर के महीने में सेहत की स्थिति कुछ खास नहीं रहने वाली है. इस महीने सेहत से संबंधित कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अक्टूबर महीने में वृश्चिक राशि के जातकों को जोड़ों का दर्द, सिर दर्द आदि परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस महीने वृश्चिक राशि के जातकों को सेहत की चिंता के चलते मानसिक तनाव भी हो सकता है. सलाह दी जाती है कि इस महीने भुने, तले और मसालेदार खाने से परहेज करें. साथ ही सेहत संबंधित कोई समस्या होने पर डॉक्टर से चेकअप जरूर करवाएं. 

पारिवारिक स्थिति: पारिवारिक दृष्टि से अक्टूबर का महीना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने की संभावना है. इस महीने आपके परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. छोटे भाई बहनों से पूर्ण सहायता मिल सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ किसी तीर्थ स्थल पर जा सकते हैं. इस महीने वृश्चिक राशि के जातकों का प्रेम जीवन सुखद रहने वाला है. इस महीने प्रेमियों के बीच विश्वास बढ़ सकता है. साथ ही रिश्तों में मधुरता आएगी. इसके अलावा उनमें किसी बात को लेकर कुछ मतभेद हो सकता है जो जल्द ही सुलझ जाएगी. दाम्पत्य जीवन सुखमय हो सकता है. प्रेम और स्नेह में वृद्धि हो सकती है. जीवन साथी से आपको इस महीने हर मुद्दे पर सहयोग मिलेगा. 

करियर स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना करियर के मामले में बेहतर रहने का योग हैं. इस महीने वृश्चिक राशि के जातकों के आय में वृद्धि होने के प्रबल योग बन रहे हैं. आय में वृद्धि के साथ ही अक्टूबर महीने में किसी स्रोत से अचानक धन की प्राप्ति होने के योग भी बन रहे हैं. सरकारी क्षेत्र से जुड़े जातकों को प्रमोशन मिल सकता है. इसके साथ ही वह किसी सरकारी अनुबंध पर हस्ताक्षर करने में सफल हो सकते हैं. विदेश से भी लाभ मिलने के योग हैं. जो जातक आयात-निर्यात का कारोबार, शेयर बाजार में पैसे लगाते हैं उन्हें लाभ होने के योग हैं. इसके साथ ही जो नया कारोबार शुरू करना चाहते हैं उन्हें लाभ होगा. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले जातकों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं.