scorecardresearch

धनु मासिक राशिफल अक्टूबर 2022: नौकरी में मिल सकता है प्रमोशन, परिवार से मिलेगा पूरा सहयोग

धनु माह का राशिफल अक्टूबर 2022: धनु राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना पॉजिटिव रहेगा. करियर में लाभ मिल सकता है. पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है. परिवार और से पूरा सहयोग मिलेगा. हालांकि सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु मासिक राशिफल अक्टूबर 2022 धनु मासिक राशिफल अक्टूबर 2022
हाइलाइट्स
  • नौकरी में मिल सकता है प्रमोशन

  • परिवार से मिलेगा पूरा सहयोग

धनु राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना पॉजिटिव रहने वाला है. इस महीने जातकों के लिए करियर, आर्थिक और पारिवारिक जीवन में माहौल अनुकूल रहेगा और नतीजे सकारात्मक मिल सकते हैं. शिक्षा में धनु राशि के जातकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. धनु राशि के जातकों को गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतने की जरूरत है. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो चोट लगने की आशंका है. जातकों को इस महीने जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा और जीवन सुखद हो सकता है.

करियर में मिलेंगे अच्छे नतीजे-
धनु राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना करियर के लिहाज से उत्साहवर्धक रहेगा. करियर में अच्छे परिणाम मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए ये महीना अच्छे नतीजे लेकर आएगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनको इस महीने सफलता मिल सकती है. सरकारी नौकरी करने वालों को फायदा हो सकता है. इस महीने आय में बढ़ोतरी के योग भी बन रहे हैं.

परिवार से मिल सकती है आर्थिक मदद-
धनु राशि के जातकों के लिए अक्टूबर महीने का महीना आर्थिक रूप से मिले-जुले नतीजे लेकर आने वाला है. जातकों को परिवार के सदस्यों से किसी भी प्रकार की आर्थिक सहायता मिल सकती है. संपत्ति मिलने के भी योग हैं. व्यापारियों के लिए ये समय अनुकूल है. अगर व्यापारी कोई सौदा करता है तो उसको फायदा होने की संभावना है. संपत्ति का सौदा करने वालों को अच्छा मुनाफा हो सकता है. धनु राशि के जातकों को अति आत्मविश्वास से बचने और सोच-समझकर पैसा निवेश करने की सलाह दी जाती है. धनु राशि के जातक को पिता की तरफ से आर्थिक मदद मिल सकती है.

सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत-
धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर इस महीने सतर्क रहने की जरूरत है. स्वास्थ्य को लेकर तनाव हो सकता है. जातकों को चोट लगने की आशंका है. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि गाड़ी चलाते समय या सड़क पार करते समय अतिरिक्त सावधानी बरतें. जातकों को सिर और पैर का ज्यादा ख्याल रखने की जरूरत है. घर में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है. जिससे तनाव हो सकता है. हालांकि किसी भी नकारात्मक भावनाओं से बचने की जरूरत है, समय के साथ चीजें सामान्य हो जाएंगी.

प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की जरूरत-
धनु राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना प्रेम और दांपत्य जीवन को लेकर उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. ग्रहों की स्थिति की वजह से आपका अपने साथी के साथ मतभेद या विवाद हो सकता है. दोनों के बीच गलतफहमियां भी पैदा हो सकती हैं. इसलिए जातकों को सुझाव दिया जाता है कि जब तक किसी चीज की तह तक नहीं जाते हैं, तब तक किसी भी अफवाह पर भरोसा ना करें. वैवाहिक जीवन के लिए ये समय सुखद रहने वाला है. जातकों को निजी जीवन के साथ पेशेवर क्षेत्र में भी साथी का सहयोग मिलेगा. इस महीने जातक अपने जीवनसाथी की मदद से आय में वृद्धि करने में सफल हो सकते हैं.

सुखमय होगा पारिवारिक जीवन-
धनु राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय बना रह सकता है. जातकों को परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. परिवार में शांतिपूर्ण माहौल बना रहेगा. इस दौरान अगर कोई गलतफहमी चली आ रही है तो आपसी बातचीत से सुलझाया जा सकता है. छोटे भाई-बहनों की तरफ से आपको मदद मिल सकती है. इससे आपसी संबंध और मजबूत होंगे. परिवार में किसी शुभ अवसर का आयोजन हो सकता है. इस महीने आपको पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है. इस महीने जातकों को पिता के साथ मातृ पक्ष से भी लाभ हो सकता है.

अक्टूबर महीने का उपाय-
अक्टूबर महीने में धनु राशि के जातकों को शुभ लाभ के लिए कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को काले तिल मिलाकर जल से स्नान करें. जातकों को सलाह दी जाती है कि माथे पर दही का तिलक लगाएं. विष्णु सहस्नान पाठ का पाठ करना चाहिए. धनु राशि के जातकों को गायों को हरा चारा खिलाना चाहिए. जिससे जातकों को फायदा होगा.

ये भी पढ़ें: