scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 23-29 January 2023: वृषभ राशि के लोगों को इस सप्ताह व्यवसाय में मिलेगा लाभ, लोन होगा पास 

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह व्यवसाय में मनचाहा लाभ मिलेगा. मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक परेशानी दूर होगी. घर में मेहमानों के आगमन से छात्रों की पढ़ाई बाधित हो सकती है.

वृषभ राशि वृषभ राशि
हाइलाइट्स
  • मां लक्ष्मी की कृपा से धन की कमी नहीं होगी

  • वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (23-29 जनवरी 2023) मिलाजुला रहेगा. वो जातक जो अपने घर से दूर रहते हैं, उन्हें फोन या अन्य संवाद माध्यमों से परिवार के किसी करीबी की खराब सेहत के बारे में जानकारी मिलेगी. जिससे आपका मन बैचैन हो जाएगा. अगर आपने अपने घर के आर्थिक हालात को सुधारने के लिए पूर्व में किसी लोन के लिए आवेदन दिया था तो, इस सप्ताह उसको लेकर आपको कोई शुभ समाचार मिलने के योग बनेंगे क्योंकि राहु आपकी चंद्र राशि के 12वें भाव में मौजूद होगा.

धन का जितना संभव हो संचय करें
इस सप्ताह आपको अपने प्रयास करते हुए अपने धन को जितना संभव हो, उसके संचय को लेकर गंभीर रहने की भी जरूरत होगी. हालांकि मां लक्ष्मी की कृपा से धन की कमी नहीं होगी. आर्थिक परेशानी दूर होगी. आपके आर्थिक फैसलों में सुधार, इस सप्ताह आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है. 

वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा
यदि आप किसी के सामने अपने प्रेम का इजहार करने की सोच रहे हैं तो ऐसा करने पर आपकी बात बन सकती है. पहले से चले आ रहे संबंध में प्रगाढ़ता आएगी. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा. इस सप्ताह आपको अपने आप से ही नाराजगी रहेगी, क्योंकि आपको महसूस होगा कि आप अपने परिवार की दखलंदाजी के कारण अपनी शर्तों पर अपना जीवन व्यतीत नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में इस बात को लेकर आपका स्वभाव घर के सदस्यों के प्रति भी कुछ उखड़ा-उखड़ा प्रतीत होगा.

पदोन्नति की संभावना
बृहस्पति के 11वें भाव में स्थित होने की वजह से आपकी राशि के जो लोग पहले से ही विदेशी कंपनी में कार्यरत हैं, उन्हें इस सप्ताह कोई बड़ी पदोन्नति या लाभ मिलने की प्रबल संभावना बनती दिखाई दे रही है, जिसके कारण कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे. आपके सहकर्मी भी इस दौरान आपको पूरा समर्थन देते हुए नजर आएंगे.

शिक्षा के लिए समय जरूर दें
इस सप्ताह घर-परिवार में अचानक से मेहमानों का आगमन होगा. इससे छात्रों की पढ़ाई प्रभावित हो सकती है. इस दौरान वो खुद को शिक्षा के प्रति केंद्रित न रखते हुए, अपना ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ बिताते नज़र आएंगे। जिसके कारण वो अपना होम वर्क तक करना भूल सकते हैं. इसलिए मेहमानों के साथ समय बिताते हुए, अपनी शिक्षा को भी अपना कुछ समय जरूर दें.