scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 19-25 February 2024: वृषभ राशि वाले इस सप्ताह करियर के क्षेत्र में बनाएंगे नई पहचान, नौकरी के कई जगहों से आ सकते हैं ऑफर 

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह करियर के क्षेत्र में एक नई पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे. कहीं से नई नौकरी का भी ऑफर आ सकता है. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा.

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • वृषभ राशि वालों का इस सप्ताह स्वास्थ्य उत्तम रहेगा

  • सोच-समझकर कहीं अपने पैसों को निवेश करें

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (19-25 फरवरी 2024) फलदायी रहेगा. आपको मेहनत का फल मिलेगा. सूर्य-शनि की कृपा से आपके सारे अटके काम पूरे हो जाएंगे. इस सप्ताह आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. 

चुस्ती-फुर्ती से भरे रहेंगे
वृषभ राशि के लोग इस सप्ताह चुस्ती-फुर्ती से भरे रहेंगे, लेकिन फिर भी आपको अपने भोजन पर ध्यान देना होगा. ऐसे में बासी और गरिष्ठ भोजन न करें. समय पर भोजन जरूर करें. साथ ही जितना संभव हो, बीच-बीच में फल का सेवन करते रहें.

आर्थिक मुनाफा होगा
वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह राहु चंद्र राशि से एकादश भाव में स्थित होने के कारण व्यवसाय में अच्छा आर्थिक मुनाफा होगा. चंद्र राशि से बृहस्पति 12वें भाव में स्थित होने के कारण मुनाफे के साथ ही आपका मन कई तरह के निवेशों के प्रति आकर्षित भी हो सकता है. ऐसे में आपको खास हिदायत दी जाती है कि किसी भी प्रकार के निवेश को करते समय, विशेष सावधानी बरतें और भागीदारी वाले व्यवसायों व चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में अभी निवेश करने से बचें.

सम्बंधित ख़बरें

अपनी भावनाओं को रखें नियंत्रित में
इस सप्ताह आपके अत्यधिक भावनात्मक स्वभाव के कारण, आप अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में असफल रहेंगे. जिस कारण आपका परिवार के सदस्यों के साथ वाद-विवाद संभव है. ऐसे में आस-पास के लोगों से झगड़ा न करना ही आपके लिए उचित रहेगा, अन्यथा आप अकेले रह जाएंगे. इस दौरान आपके सहकर्मी/सहयोगी, मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं. लेकिन उनसे ज्यादा की अपेक्षा न रखें, क्योंकि वे आपकी ज्यादा सहायता नहीं कर पाएंगे.

इस सप्ताह मिल सकता है प्रपोजल
इस सप्ताह वृषभ राशि वाले जातक अपने पार्टनर का सम्मान करें और उनका ख्याल रखें. साथी का पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में सपोर्ट करें. इससे रिश्तों में प्यार और विश्वास बरकरार रहेगा. बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें. साथी से बहस करने से बचें. इससे साथी संग रिश्ता मजबूत होगा. वृष राशि के सिंगल जातकों को इस सप्ताह प्रपोजल मिल सकता है.

छात्रों की मेहनत लाएगी रंग
वो छात्र जो किसी प्रोफेशनल कोर्स में दाखिला लेना चाहते हैं, उनके लिए यह सप्ताह सामान्य से काफी बेहतर रहेगा. क्योंकि इस दौरान आपकी पूर्व की मेहनत रंग लाएगी, जिससे आपको अपने इच्छानुसार किसी अच्छे संस्थान में दाखिला मिल सकेगा. विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक विद्यार्थियों को शुभ समाचार मिल सकता है.

उपाय: रोजाना ललिता सहस्रनाम का जप करें. इससे आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी.