scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 25-31 March 2024: वृषभ राशि वाले इस सप्ताह धन से जुड़े फैसले होशियारी से लें, नौकरी-पेशा वालों को मिल सकती है अच्छी खबर, यहां पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह करियर के लिहाज से बेहद अच्छा रहेगा.नौकरी-पेशा करने वालों को अच्छी खबर मिलने की संभावना है. यदि आप किसी परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे हैं तो आपको इस सप्ताह बहुप्रतीक्षित शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. 

Taurus Weekly Horoscope Taurus Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • आर्थिक स्थिति को और मजबूत करने के लिए बनाएं नया प्लान 

  • घरेलू महिलाओं की धार्मिक कार्यों की ओर बढ़ेगी रुचि 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (25-31 मार्च 2023) मिलाजुला रहेगा. जीवन में कोई बड़ी परेशानी नहीं आएगी. चंद्र राशि से दशम भाव में शनि स्थित होने के कारण इस सप्ताह आप खुद को काफी सेहतमंद महसूस करेंगे. क्योंकि इस दौरान आप अपने परिवार और कार्यक्षेत्र में सही संतुलन बनाए रखने और इस बीच अपनी सेहत को दुरुस्त बनाए रखने में भी सफल होंगे. चंद्र राशि से केतु पंचम भाव में स्थित होने के कारण इस सप्ताह किसी भी करीबी रिश्तेदारों के घर जाना, आपकी आर्थिक स्थिति को बिगाड़ सकता है. क्योंकि संभव है कि वो आपसे किसी प्रकार की आर्थिक मदद की उम्मीद करें. 

घर पर अचानक मेहमानों का हो सकता है आगमन 
इस सप्ताह घर पर अचानक मेहमानों का आगमन संभव है. इससे पारिवारिक वातावरण में शांति आ सकेगी. इस दौरान आपको घर पर स्वादिष्ट भोजन खाने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही आपका शाम का ज्यादातर समय मेहमानों के साथ ही गुजरेगा. इस सप्ताह कई शुभ ग्रहों के प्रभाव से आपकी इच्छाशक्ति प्रबल होगी, जिसकी मदद से आप अपने पेशेवर जीवन में नई उपलब्धि हासिल करने में कामयाब होंगे. इस दौरान आपको कई ऐसे अवसर हासिल होने वाले हैं, जिनकी मदद से करियर के लिहाज से ये समय आपकी राशि के नौकरी पेशा जातकों के लिए बेहद ही खुशगवार बीतेगा.

कई सुनहरे अवसर मिलेंगे
वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह प्रोफेशनल गोल्स को लेकर महत्वकांक्षी बने रहेंगे. करियर से जुड़े कई बड़े फैसले लेंगे. अचानक से करियर ग्रोथ के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे. अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार रहें. कॉन्फिडेंस के साथ नए चैलेंज को स्वीकार करें. इस वीक कड़ी मेहनत और लगन के साथ किए गए कार्यों में बड़ी सफलता हासिल होगी. करियर ग्रोथ के नए मार्ग खुलेंगे. आर्थिक मामलों में यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. आने वाले दिनों में धन से जुड़े फैसले बड़ी होशियारी से लें. अपने बजट और फाइनेंसशियल गोल्स पर ध्यान दें. आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए नया प्लान बनाएं.

सम्बंधित ख़बरें

वैवाहिक रिश्ते में मिठास बनी रहेगी
वृष राशि के जातकों को इस सप्ताह प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता बनी रहेगी. आपसी विश्वास और नजदीकियां बढ़ेंगी. रिश्तों में खुशहाली आएगी. सिंगल जातकों की मनचाहे पार्टनर से मुलाकात होगी. जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उन्हें साथी संग इमोशनल बॉन्ड को स्ट्रॉन्ग बनाने की कोशिश करना चाहिए. पार्टनर से अपनी फीलिंग्स को खुलकर व्यक्त करें। साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करें. लव लाइफ के छोटे-छोटे सुहाने पलों को यादगार बनाने की कोशिश करें. इससे रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी. वैवाहिक रिश्ते में मिठास बनी रहेगी और आप अपने जीवनसाथी के साथ सुखद पलों का आनंद लेंगे. घरेलू महिलाओं की धार्मिक कार्यों की ओर रुचि बढ़ेगी. 

विद्यार्थी मौज-मस्ती में समय नहीं करें व्यतित
यदि आप किसी परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे हैं तो आपको इस सप्ताह शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. इस सप्ताह आपको अपने शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर और सुधार करने के कई अवसर मिलेंगे. परंतु इस राशि के वो छात्र उन सभी अवसरों को भुनाने में पूरी तरह असफल रहेंगे, जो अपनी शिक्षा से अधिक महत्व अपनी मौज-मस्ती को देते हैं. ऐसे में आपको समय रहते ही खुद को सुधारने की जरूरत होगी, अन्यथा आपको भविष्य में इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है.

उपाय: गुरुवार के दिन बृहस्पति ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें. इससे आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी.