scorecardresearch

Weekly Horoscope 16 May to 22 May 2022: इन राशि वालों के करियर के लिए शानदार साबित हो सकता है यह हफ्ता, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 16 May to 22 May 2022: आने वाला सप्ताह कुछ राशि के लिए लोगों के लिए बेहद अच्छा रहने वाला है. इनमें से कई लोगों को धन का लाभ होगा और शादी भी तय हो सकती है.

राशिफल राशिफल
हाइलाइट्स
  • मेष राशि वालों का अंत में कोई रुका हुआ काम बन जायेगा

  • यह सप्ताह इन राशि वालों के करियर के लिए होगा शानदार

Weekly Horoscope 16 May to 22 May 2022: यह सप्ताह कुछ राशि वालों के लिए काफी अच्छा जाने वाला है. इस हफ्ता कुछ लोगों  के करियर के लिए शानदार साबित हो सकता है. साथ ही कई लोगों को रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं कैसा रहने वाला है सभी 12 राशि वालों के लिए यह सप्ताह. 

मेष राशि (Aries Weekly Horoscope)

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा तनाव रह सकता है. स्वास्थ्य की स्थितियां भी अच्छी नहीं दिख रही हैं. हालांकि धन की स्थिति ठीक रहेगी, रुका हुआ धन प्राप्त होगा. करियर में लाभकारी परिवर्तन के योग बने हुये हैं. इस सप्ताह के अंत में कोई रुका हुआ काम बन जायेगा. सप्ताह में शनिवार का दिन सबसे उत्तम रहेगा. .

वृषभ (Taurus Weekly Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी, करियर में कुछ नयी और लाभदायक शुरुआत हो सकती है. धन का आगमन ठीक बना रहेगा, संपत्ति लाभ हो सकता है. अभी भी स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति पर ध्यान बनाये रखें. इस सप्ताह अपने रिश्तों पर ध्यान दें, जिम्मेदारियां निभायें. इस सप्ताह सोमवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा. 

मिथुन (Gemini Weekly Horoscope)

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से स्वास्थ्य और मन में सुधार होगा, धन की स्थिति अच्छी बनी रहेगी, काम चलता रहेगा. किसी नये काम की शुरुआत के बारे में सोच सकते हैं. इस सप्ताह दूसरों के चक्कर में परेशान हो सकते हैं. प्रेम के मामलों और वाहन चलाने में सावधानी बनाये रखें. इस सप्ताह मंगलवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा.

कर्क (Cancer Weekly Horoscope)

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम बन जाएगा, करियर और धन के मामले में बेहतर सफलता मिलेगी. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन के बेहतर होने के योग हैं. किसी मनोरंजक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. सप्ताह के अंत में स्वास्थ्य और वाणी पर ध्यान बनाये रखें. इस सप्ताह बृहस्पतिवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा.

सिंह (Leo Weekly Horoscope)

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य बिगड़ सकता है,परिवार और ऑफिस में व्यर्थ के तनाव हो सकते हैं. सप्ताह के मध्य से स्थितियों में सुधार होता जायेगा. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में करियर में कोई विशेष सफलता मिल सकती है. शुक्रवार का दिन इस सप्ताह आपके लिये उत्तम रहेगा.

कन्या  (Virgo Weekly Horoscope)

कन्या राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत से काफी दौड़ भाग और व्यस्तता दिख रही है,  करियर सम्बन्धी कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. स्वास्थ्य और संतान पक्ष पर ध्यान बनाये रखना जरुरी होगा. इस सप्ताह किसी आकस्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. सोमवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा. 

तुला (Libra Weekly Horoscope)

तुला राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग बन रहे हैं, इस समय छोटे छोटे कार्यों से बड़े लाभ हो सकते हैं. अपने महत्वपूर्ण कार्य इस समय निपटा लेना ठीक होगा. अभी भी स्वास्थ्य और जिम्मेदारियों पर ध्यान बनाये रखना होगा. सप्ताह के अंत में किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. बुधवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा 

वृश्चिक (Scorpio Weekly Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में रुके हुए काम बन जायेंगे, मानसिक तनाव कम होगा, स्वास्थ्य में सुधार होगा, धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. इस समय नये कार्यों की शुरुआत हो सकती है. इस सप्ताह समय सदुपयोग करें, महत्वपूर्ण काम निपटा लें. शुक्रवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये अनुकूल होगा.

धनु (Sagittarius Weekly Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, ऑफिस और रिश्तों में व्यर्थ का तनाव हो सकता है. सप्ताह के मध्य से स्थितियां बेहतर होती जायेंगी. करियर में कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन हो सकता है. धन की स्थिति अच्छी रहेगी, करियर में धन की वृद्धि हो सकती है. बृहस्पतिवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये शुभ होगा. 

मकर (Capricorn Weekly Horoscope)

मकर राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग बन रहे हैं, इस समय कार्यक्षेत्र में सफलता मिलती चली जायेगी. पदोन्नति हो सकती है, धन की बढ़ोत्तरी के योग हैं. इस समय अपनी योजनाओं को गोपनीय रखें. खान पान और वाहन चलाने में सावधानी रखें. शनिवार का दिन इस सप्ताह में विशेष अनुकूल होगा.

कुंभ (Aquarius Weekly Horoscope)

कुंभ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से व्यस्तता काफी बढ़ी रहेगी, हालांकि धन लाभ होगा और मान सम्मान बढ़ता जाएगा. संपत्ति और वाहन सम्बन्धी लाभ होने के योग बन रहे हैं. इस समय स्वास्थ्य की छोटी समस्याओं को भी नज़रअंदाज न करें. सप्ताह के अंत में कोई रुका हुआ काम बन सकता है. बुधवार का दिन आपके लिये विशेष अनुकूल होगा.

मीन (Pisces Weekly Horoscope)

मीन राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम बन जायेगा, करियर और शिक्षा के मामले में सफलता मिल सकती है. रिश्तों और भावनाओं की समस्या हल होती चली जायेगी. इस समय करियर में बड़ा जोखिम लेने से बचाव करें. सप्ताह के अंत में चोट चपेट और विवादों का ध्यान रखें. शुक्रवार का दिन आपके लिये विशेष शुभ होगा

ये भी पढ़ें: