scorecardresearch

Weekly Horoscope 9 May to 15 May 2022: इन राशि वालों को हो सकता है धन का लाभ, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 9 May to 15 May 2022: आने वाला सप्ताह कुछ राशि के लिए लोगों के लिए बेहद अच्छा रहने वाला है. इनमें से कई लोगों को धन का लाभ होगा और शादी भी तय हो सकती है.

Weekly Horoscope 9 May to 15 May 2022 Weekly Horoscope 9 May to 15 May 2022
हाइलाइट्स
  • तुला राशि वालों के लिए रुके हुये काम निपटते जायेंगे

  • यह सप्ताह इन राशि वालों के करियर के लिए होगा शानदार

Weekly Horoscope  9 May to 15 May 2022: यह सप्ताह कुछ राशि वालों के लिए काफी अच्छा जाने वाला है. इस हफ्ता कुछ लोगों  के करियर के लिए शानदार साबित हो सकता है. साथ ही कई लोगों को रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं कैसा रहने वाला है सभी 12 राशि वालों के लिए यह सप्ताह. 

मेष राशि (Aries Weekly Horoscope)

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा तनाव रह सकता है. हालांकि बाकी स्थितियां ठीक रहेंगी, चीज़ें जल्द बेहतर होंगी. धन की स्थिति ठीक रहेगी, रुका हुआ धन प्राप्त होगा. करियर में ऊंचाइयों पर दोबारा पहुँचने के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह के अंत में किसी मनोरंजक कार्य में व्यस्त रहेंगे और सप्ताह में बृहस्पतिवार का दिन सबसे उत्तम रहेगा.

वृषभ (Taurus Weekly Horoscope)

वृषभ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में सप्ताह की शुरुआत में कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. दौड़ भाग और व्यस्तता बढ़ेगी, परन्तु लाभ भी होगा . धन का आगमन ठीक बना रहेगा, संपत्ति लाभ हो सकता है . अभी भी स्वास्थ्य और वाणी पर ध्यान बनाये रखें . इस सप्ताह महत्वपूर्ण काम निपटायें, पर जल्दबाज़ी से बचें. इस सप्ताह सोमवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा

मिथुन (Gemini Weekly Horoscope)

इस राशि वालों के लिए सप्ताह में आपकी शुरुआत से व्यस्तता बढ़ी रहेगी. धन की स्थिति में सुधार होगा, रुका प्राप्त होगा. किसी नये काम की शुरुआत के बारे में सोच सकते हैं. जीवनसाथी के साथ व्यर्थ के तनावों से बचाव करें. इस सप्ताह अपने धन के मैनेजमेंट पर ध्यान दें. इस सप्ताह बुधवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा.

कर्क (Cancer Weekly Horoscope)

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम बन जाएगा. करियर और धन के मामले में बेहतर सफलता मिलेगी. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन के बेहतर होने के योग हैं. किसी धार्मिक कार्य या पूजा उपासना में व्यस्त रहने के योग हैं. सप्ताह के अंत में व्यर्थ का मानसिक तनाव हो सकता है. इस सप्ताह सोमवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा.

सिंह (Leo Weekly Horoscope)

इस राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में व्यर्थ के पारिवारिक विवाद हो सकते हैं. हालांकि चीज़ें बहुत जल्द ठीक भी हो जायेंगी. अविवाहितों का विवाह इस समय तय हो सकता है. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में करियर में कोई विशेष सफलता मिल सकती है. मंगलवार का दिन इस सप्ताह आपके लिये उत्तम रहेगा.

कन्या  (Virgo Weekly Horoscope)

कन्या राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत से धन लाभ के योग बनेंगे. हालांकि इसके लिये काफी दौड़ भाग और व्यस्तता भी रहेगी. करियर सम्बन्धी कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और चोट चपेट पर ध्यान बनाये रखें. शुक्रवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा.

तुला (Libra Weekly Horoscope)

तुला राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम बन जाएगा. करियर और धन के मामले में बेहतर सफलता मिलेगी. पारिवारिक और वैवाहिक जीवन के बेहतर होने के योग हैं. किसी धार्मिक कार्य या पूजा उपासना में व्यस्त रहने के योग हैं. सप्ताह के अंत में व्यर्थ का मानसिक तनाव हो सकता है. इस सप्ताह सोमवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा.

वृश्चिक (Scorpio Weekly Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में आपके तमाम रुको हुए काम बनेंगे. पिछले सप्ताह में आपके काम आगे नहीं बढ़ पा रहे थे. इस हफ्ते आपके काम आगे बढ़ेगे और कई चीजे सुलझेंगी.

धनु (Sagittarius Weekly Horoscope)

धनु राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से धन लाभ के योग बनेंगे. हालांकि इसके लिये काफी दौड़ भाग और व्यस्तता भी रहेगी. करियर सम्बन्धी कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य और चोट चपेट पर ध्यान बनाये रखें. शुक्रवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा.

मकर (Capricorn Weekly Horoscope)

मकर राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में यात्रा के लिए तैयार रहें. कार्यक्षेत्र में विवादों और तनाव से बचें. किसी महिला के सहयोग से स्थिति में सुधार होगा. धन की स्थिति ठीक रहेगी. सप्ताह के अंत में रुका हुआ काम बन सकता है.

कुंभ (Aquarius Weekly Horoscope)

कुंभ राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत से धन लाभ के योग बनेंगे. हालांकि इसके लिये काफी दौड़ भाग और व्यस्तता भी रहेगी. विवाह तय हो सकता है. सेहत की समस्याओं को नजरअंदाज न करें. बुधवार को दिन आपके लिए अनुकूल होगा.

मीन (Pisces Weekly Horoscope)

मीन राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत में कोई रुका हुआ काम पूरा होता नजर आ रहा है. करियर और शिक्षा के मामले में आपको सफलता मिलेगी. रिश्तों औऱ भावनाओं की समस्या हल होगी. परिवार के लोगों के साथ अच्छा व्यवहार रखें.

ये भी पढ़ें: