scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 26 September to 2 October 2022: करीबी दोस्त दे सकते हैं धोखा, अवैध निवेश में पैसा लगाने से बचें, हो सकता है नुकसान

libra Saptahik Rashifal: इस सप्ताह तुला राशि वालों के लिए सभी परिस्थितियां पक्ष में होंगी. बिजनेस की नई योजनाओं पर काम करने वाले जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के प्रदर्शन को देखते हुए उनके वेतन को बढ़ाने की बात हो सकती है.

तुला साप्ताहिक राशिफल तुला साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • करीबी की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

  • दूसरों के मामले में हस्तक्षेप ना करें.

इस सप्ताह तुला राशि वालों के लिए सभी परिस्थितियां पक्ष में होंगी. तुला राशि के जातक इस सप्ताह अच्छे और स्वस्थ जीवन का आनंद ले सकेंगे. चंद्र और केतु का मिलना आपको थोड़ी मानसिक परेशानी में डाल सकता है. इसलिए आपको सतर्क रहने की जरूरत है. बिजनेस की नई योजनाओं पर काम करने वाले जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा नहीं रहने वाला है. साथ ही इस राशि के बुजुर्गों को घुटनों और हाथों की समस्या से निजात मिल सकता है. सप्ताह के मध्य में किसी अवैध निवेश में अपना पैसा लगाने से बचें, भले ही आपको वहां फायदे का सौदा नजर आ रहा हो.

दूसरों के मामले में न पड़ें

इस सप्ताह आपके कुछ पुराने और करीबी दोस्त आपको धोखा दे सकते हैं. और इसका गुस्सा आप परिवार के किसी सदस्य पर निकाल सकते हैं, जिससे पारिवारिक माहौल खराब होने की संभानाएं बन रही है. आपके इस व्यवहार से आपकी छवि भी खराब हो सकती है. दूसरों के मामले में हस्तक्षेप ना करें और ना ही किसी तरह के वाद-विवाद में पड़े. सरकारी सेवारत लोग पब्लिक डीलिंग करते समय ध्यान रखें कि किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं. किसी करीबी की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं और उनके लिए आपको काफी दौड़भाग भी करनी पड़ सकती है. युवाओं की आज किसी नए शख्स से मुलाकात हो सकती है. हृदय रोगी अपनी दवा एवं परहेज संबंधी लापरवाही ना करें.

छात्रों को मिल सकता है विदेश जाने का मौका

करियर के मामले में इस सप्ताह आपको तनाव और उतार-चढ़ाव से राहत मिलेगी क्योंकि यह समय आपके जीवन में कुछ अच्छे बदलाव और अप्रत्याशित घटनाएं लेकर आने वाला है. जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. इस राशि के कुछ छात्रों को इस सप्ताह विदेश में पढ़ाई करने का मौका मिल सकता है. हालांकि, इसके लिए उनसे कड़ी मेहनत के साथ-साथ सही दिशा में काम करने की उम्मीद की जाती है. इस दौरान किसी के द्वारा दिया गया सही मार्गदर्शन आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है. प्रेमी इस सप्ताह कहीं घूमने जा सकते हैं. 

उपाय: शुक्रवार के दिन मंदिर में कपड़े भेंट करें.