scorecardresearch

Weekly Horoscope 23 May to 29 May 2022: इन राशि वालों के बनेंगे सभी काम... शानदार साबित हो सकता है यह हफ्ता, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 23 May to 29 May 2022: आने वाला सप्ताह कुछ राशि के लिए लोगों के लिए बेहद अच्छा रहने वाला है. इनमें से कई लोगों को धन का लाभ होगा और शादी भी तय हो सकती है.

साप्ताहिक राशिफल साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • मेष राशि वालों को सप्ताह की शुरुआत में धन का लाभ होगा

  • यह सप्ताह इन राशि वालों के करियर के लिए होगा शानदार 

Weekly Horoscope 23 May to 29 May 2022: यह सप्ताह कुछ राशि वालों के लिए काफी अच्छा जाने वाला है. इस हफ्ता कुछ लोगों  के करियर के लिए शानदार साबित हो सकता है. साथ ही कई लोगों को रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं कैसा रहने वाला है सभी 12 राशि वालों के लिए यह सप्ताह. 


मेष राशि (Aries Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के उत्तम योग हैं, शिक्षा और प्रतियोगिता के मामलों में लाभ होगा , हालांकि अभी भी स्वास्थ्य और मन पर ध्यान बनाये रखें. करियर की स्थितियां बेहतर होती जायेंगी. इस सप्ताह के अंत में कोई रुका हुआ काम बन जायेगा. सप्ताह में शुक्रवार का दिन सबसे उत्तम रहेगा.  

वृषभ (Taurus Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में कोई महत्वपूर्ण काम बन जायेगा, करियर में कुछ नयी और लाभदायक शुरुआत हो सकती है, धन का आगमन ठीक बना रहेगा, संपत्ति लाभ हो सकता है. इस सप्ताह काम की अधिकता से परेशानी हो सकती है. सप्ताह के अंत में किसी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह रविवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा.  

मिथुन (Gemini Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत से स्वास्थ्य और मन में सुधार होगा, धन की स्थिति अच्छी बनी रहेगी, काम चलता रहेगा. किसी नये काम की शुरुआत के बारे में सोच सकते हैं. इस सप्ताह पारिवारिक जीवन को बेहतर करने का प्रयास करेंगे. करियर और स्थान में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. इस सप्ताह शुक्रवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा  

कर्क (Cancer Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा तनाव हो सकता है, हालांकि आप बुद्धिमानी से हर समस्या को हल कर लेंगे. करियर और धन की स्थिति में धीरे धीरे सुधार होता जायेगा. किसी मनोरंजक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं . सप्ताह के अंत में संतान की तरफ से लाभ होगा. इस सप्ताह शुक्रवार का दिन आपके लिये सबसे उत्तम होगा. 

सिंह (Leo Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में काफी व्यस्तता रहेगी, परिवार और ऑफिस की समस्यायें हल होंगी. इस सप्ताह वाहन चलाने और स्वास्थ्य में सावधानी रखें. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक बनी रहेगी. सप्ताह के अंत में किसी यात्रा पर जा सकते हैं. रविवार का दिन इस सप्ताह आपके लिये उत्तम रहेगा. 

कन्या  (Virgo Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत से काफी दौड़ भाग और व्यस्तता दिख रही है, करियर सम्बन्धी कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है. धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. स्वास्थ्य पर ध्यान दें, धन के मामलों में सावधानी रखें. इस सप्ताह किसी धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. बुधवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा. घर को साफ़ सुथरा रखना, बाहर गंदगी फैलाना. 

तुला (Libra Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग बन रहे हैं, इस समय छोटे छोटे कार्यों से बड़े लाभ हो सकते हैं. अपने महत्वपूर्ण कार्य इस समय निपटा लेना ठीक होगा. अविवाहितों के विवाह के मामलों में तेजी आ सकती है. सप्ताह के अंत में चोट चपेट से सावधान रहें. बृहस्पतिवार का दिन आपके लिए विशेष अनुकूल होगा. 

वृश्चिक (Scorpio Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव रह सकता है, जिम्मेदारियों के बढ़ने की वजह से समस्या हो सकती है. हालांकि धन की स्थिति कुल मिलाकर ठीक रहेगी. इस समय नये कार्यों की शुरुआत हो सकती है. वाहन या संपत्ति लाभ के प्रबल योग बन रहे हैं. शुक्रवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये अनुकूल होगा. 

धनु (Sagittarius Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में यात्रा पर जा सकते हैं, काम की अधिकता भी इस समय बनी रहेगी, स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति पर अभी भी ध्यान बनाये रखें. करियर में कुछ महत्वपूर्ण परिवर्तन हो सकता है. धन की स्थिति अच्छी रहेगी, करियर में धन की वृद्धि हो सकती है. सोमवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिये शुभ होगा. 

मकर (Capricorn Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में धन लाभ के योग बन रहे हैं, इस समय कार्यक्षेत्र में सफलता मिलती चली जायेगी. पदोन्नति हो सकती है, धन की बढ़ोत्तरी के योग हैं. इस समय खान पान और वाहन चलाने में सावधानी रखें.  जीवनसाथी के सलाह और सहयोग से विशेष लाभ हो सकता है. बुधवार का दिन इस सप्ताह में विशेष अनुकूल होगा 

कुंभ (Aquarius Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत से व्यस्तता थोड़ी कम हो जायेगी, धन लाभ होगा और मान सम्मान बढ़ता जाएगा. संपत्ति और वाहन सम्बन्धी लाभ होने के योग बन रहे हैं. रिश्तों में चली आ रही समस्या इस समय समाप्त होगी. सप्ताह के अंत में खान पान का विशेष ध्यान रखें. सोमवार का दिन आपके लिये विशेष अनुकूल होगा 

मीन (Pisces Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है, करियर के चुनाव को लेकर दुविधा हो सकती है. किसी मित्र के सहयोग से समस्यायें हल होती जायेंगी. इस समय धन की समस्यायें आसानी से हल होती जायेंगी. सप्ताह के अंत में कोई पुरस्कार सम्मान मिल सकता है. बुधवार का दिन आपके लिये विशेष शुभ होगा.

ये भी पढ़ें :