scorecardresearch

Amazon Summer Sale 2022: अमेजन पर बंपर सेल, जानें किन समानों पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

Amazon Summer Sale 2022 अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं और अपने विश लिस्ट में किसी ऐसे समान को एड करके रखा है जो कि मंहगा है और आप किसी बड़े ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो अमेजन पर समर सेल शुरू हो गया है. आइए जानते हैं कि किस कैटेगरी पर आपको कितना छूट मिलेगा.

Amazon Summer Sale 2022 Amazon Summer Sale 2022
हाइलाइट्स
  • आज से समर सेल हुआ है शुरू

  • कुछ समानों पर मिलेगा 75% तक का डिस्काउंट

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग के सब दीवाने हैं. वजह भी है कि ऑनलाइन में ढ़ेरों ऑप्शन उपलब्ध होतें हैं और अच्छी डील्स भी मिल जाती है. अगर आप भी किसी बड़े सेल का वेट कर रहे थे तो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन आपके लिए एक बंपर सेल लेकर आई है, जहां आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिलेगा. बता दें कि अमेजन पर आज से समर सेल शुरू हो गया है. स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप, टैबलेट, इलेक्ट्रॉनिक्स जैसी कैटेगरी पर आपको बेहतरीन ऑफर्स मिलने वाले हैं. कुछ समानों पर तो आपको 75% तक का छूट मिल सकता है. अगर आपके पास ICICI BANK, RBL और KOTAK का क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड है तो आप एक्स्ट्रा लाभ भी उठा सकते हैं. आपको इन कार्डों पर एक्सचेंज ऑफर तो मिलेगा ही साथ ही 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है. इसके अलावा अमेज़न कूपन पर 5,000 रुपये तक की छूट का लाभ भी आप उठा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि किस कैटेगरी पर आपको कितना छूट मिल सकता है.


मोबाइल एक्सेसरीज पर मिलेगी 40% तक की छूट 

अगर आप काफी समय से आईफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं लेकिन प्राइस ज्यादा होने की वजह से किसी बड़े ऑफर का इंतजार कर रहे थे तो अमेजन आपको आईफोन 13 पर 8,000 रुपये तक की छूट दे रहा है. इसके अलावा सैमसंग, वनप्लस, ओप्पो और Xiaomi जैसे ब्रांड का स्मार्टफोन अगर खरीदना चाहते हैं तो इसपर भी आपको अच्छा डिस्काउंट मिलेगा. बता दें कि ईयरबड्स, ईयरफोन पर आपको 75% तक की छूट मिलेगी.
 
अलग-अलग बैग पर मिलेगा 70% तक की छूट

गर्मी की छुट्टियों पर अगर आप वेकेशन का प्लान कर रहे हैं और नया बैग खरीदना चाहते हैं तो अमेजन समर सेल के दौरान आप बैग पर 70% तक की छूट पा सकते हैं. ऑफर सभी तरह के बैग पर है. चाहे वो बैकपैक हो, डफल बैग हो, लैपटॉप बैग हो, लगेज सेट हो या ट्रॉली हो. बता दें कि होम एंड किचन प्रोडक्ट्स पर भी आपको ऑफर मिलेगा.