scorecardresearch

Ashneer Grover mercedes gift: अश्नीर शुरू करने जा रहे हैं अपना तीसरा यूनिकॉर्न, कंपनी में 5 साल रहने वाले को देंगे मर्सडीज

अपनी पिछली कंपनी BharatPe से बिना किसी औपचारिकता के निकाले जाने के बाद, अश्नीर ग्रोवर ने एक नए स्टार्टअप, थर्ड यूनिकॉर्न का निर्माण शुरू कर दिया है.

Ashneer Grover Ashneer Grover
हाइलाइट्स
  • स्लाइड शो में दिखाई कंपनी की झलक

  • पिछले साल की थी घोषणा 

BharatPe के सह-संस्थापक अश्नीर ग्रोवर ने अपने नए स्टार्टअप थर्ड यूनिकॉर्न की घोषणा की है. पूर्व शार्क टैंक जज ने लिंक्डइन पर अपने नए उद्यम के बारे में पोस्ट शेयर की और लोगों से बतौर स्टाफ और निवेशक शामिल होने के लिए कहा. सबसे दिलचस्प बात है कि ग्रोवर का कहना है कि कंपनी में पांच साल पूरे करने वाले कर्मचारियों को मर्सिडीज कार दी जाएगी. 

ग्रोवर ने एक लिंक्डइन पोस्ट में लिखा, "2023 में कुछ काम करते हैं. थर्ड यूनिकॉर्न में हम चुपचाप और शांतिपूर्वक बाजार को हिला देने वाले बिजनेस का निर्माण कर रहे हैं. बूटस्ट्रैप्ड. बिना लाइमलाइट के. और हम चीजों को अलग तरह से कर रहे हैं,  बहुत अलग तरीके से."

स्लाइड शो में दिखाई झलक
40 वर्षीय ग्रोवर ने एक स्लाइड शो भी पोस्ट में शोयर किया, जो नए स्टार्ट-अप की झलक दिखाता है. उन्होंने लिखा कि अगर आप अगली TODU - FODU चीज़ का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो हम कैसे बना रहे हैं, इसकी एक झलक है! हम जो बना रहे हैं वह अरबों डॉलर का सवाल बना हुआ है!

स्लाइड शो की एक स्लाइड में लिखा है कि थर्ड यूनिकॉर्न को वेंचर कैपिटलिस्ट द्वारा फंड नहीं किया जाएगा. स्लाइड में बताया गया है कि वह केवल देसी/सेल्फ-अर्नड कैपिटल का उपयोग करेंगे. स्लाइड में कहा गया है कि टीम 50 सदस्यों की होगी. इतना ही नहीं, उद्यमी ने कर्मचारियों को कंपनी में पांच साल पूरे होने पर मर्सिडीज कार देने का भी ऑफर दिया है. 

पिछले साल की थी घोषणा 
ग्रोवर ने पिछले साल जून में अपने 40वें जन्मदिन पर नए वेंचर की घोषणा की थी. पोस्ट में उन्होंने लिखा था, "आज मैं 40 साल का हो गया हूं. कुछ लोग कहेंगे कि मैंने पूरी जिंदगी जी ली है और सबसे ज्यादा चीजों का अनुभव किया है. पीढ़ियों के लिए वैल्यू बनाई है. मेरे लिए, यह अभी भी अधूरा बिजनेस है. दूसरे क्षेत्र को एक्सप्लोर करने का समय. यह तीसरे यूनिकॉर्न का समय है."

आपको बता दें कि हाल ही में एक शो में ग्रोवर ने बताया है कि वह अब शार्क टैंक शो या किसी भी दूसरे जज को फॉलो नहीं करते हैं.