scorecardresearch

अनोखा स्टार्टअप, चाय पीने के बाद ग्राहक खा जाते हैं टी-कप

आमतौर पर लोग चाय पी कर कप, कुल्हड़, या डिस्पोजेबल गिलास को फेंक देते हैं. लेकिन अगर आप गुजरात के शहडोल में हैं तो आप चाय पीने के बाद उस कप को फेंकने की बजाए उसे खा सकते हैं

entable tea cup entable tea cup

चाय की चुस्कियां लेना हर किसी को पसंद है. लेकिन क्या हो अगर आपको चाय की चुस्कियों के साथ वाली कप आपके खाने के काम आ जाए. आपको लग रहा होगा कि ये किसी फिल्म या किसी ड्रामे का सीन नहीं है. लेकिन ऐसा सच में हो रहा है. दरअसल वडोदरा की एक चाय दुकान पर आपको चाय की चुस्कियों के साथ चाय का कप खाने का भी आनंद मिलेगा. अपने इसी हैरतअगेंज एक्सपेरिमेंट के लिए वडोदरा की सड़क के किनारे बनी एक चाय की दुकान खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

दो दोस्तों ने शुरू किया स्टार्टअप 

ये एक तरह का स्टार्टअप है जिसे शुरू करने वाले चारों दोस्त अनाथालय में पले बढ़े हैं. और लवकुश, विकास, शंकर और सूरज ने एक चाय की छोटी सी दूकान शुरू की है. इन चारों दोस्तो ं ने हमेशा से कुछ अलग करने का सपना देखा. चारों दोस्तों ने सोचा कि क्यों ना चाय की कप चीनी मिट्टी या प्लास्टिक की ना होकर बिस्किट वेफर का बनाया जाए. 


आईडिया खूब अच्छा लग रहा लोगों को 

लोग यहां पर स्पेशल चाय पीने तो आते ही हैं लेकिन इस टी स्टॉल के कस्टमर चाय वाला स्पेशल कप भी खाने आ रहे हैं. 

 

खाने वाले ये कप खूब मशहूर हो रहे हैं. मशहूर हो रहे इस कप से लोगों को चाय के साथ कुछ खाने को तो मिल ही रहा है लेकिन इससे कचरा भी साफ हो रहा है, और यही खूबी लोगों को पंसद आ रही है. अब ये आईडिया अब  'चाय पियो, कप खा जाओ' नाम से  खूब ट्रेंड हो रहा है. सोशल मीडिया के जरिए लोग इस दुकान पर पहुंच रहे हैं.