scorecardresearch

Twitter ने Elon Musk को भेजा लीगल नोटिस, जानिए क्या है मामला

एलन मस्क को ट्विटर ने लीगल नोटिस भेजा है. ट्विटर द्वारा लीगल नोटिस भेजे जाने की जानकारी एलन मस्क ने ट्वीट कर दिया.

Twitter sends legal notice to Elon Musk Twitter sends legal notice to Elon Musk
हाइलाइट्स
  • एलन मस्क ने ट्विटर का सेंसिबल रैंडम सैंपलिंग प्रोसेस बताया

  • एलन मस्क को ट्विटर से आया लीगल नोटिस

एलन मस्क और ट्विटर डील के बीच लगातार विवाद हो रहा है. वहीं यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एलन मस्क ने दावा किया है कि उन्हें ट्वीटर की तरफ से लीगल नोटिस भेजा गया है. इसके साथ ही एलन मस्क ने कहा कि यह लीगल नोटिस को फेक ट्विटर एकाउंट्स और बोट्स को लेकर भेजा  गया है. वहीं यह लीगल नोटिस नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) का उल्लंघन करने पर भेजा गया है. 

एलन मस्क ने ट्विटर द्वारा लीगल नोटिस भेजे जाने की जानकारी ट्वीट करके दी. एलन मस्क ने बताया कि ट्विटर की लीगल टीम ने उनसे शिकायत की हैं कि उन्होंने नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट का उल्लंघन किया है. इसके साथ ही कहा कि  मैंने बॉट चेक नमूना आकार 100 का खुलासा करके उनके एनडीए का उल्लंघन किया है! क्या यह वास्तव में हुआ. बता दें कि ट्विटर डील को होल्ड करने के बाद एलन मस्क ने कहा था कि उनकी टीम ट्विटर अकाउंट के 100 फॉलोअर्स का रैंडम सैंपलिंग करेंगे.

इस कारण मिला लीगल नोटिस 
कहा जा रहा है कि एलन मस्क को ट्विटर की तरफ से लीगल नोटिस सैंपल साइज बताने के चलते आया है. एलन मस्क ने ट्विटर डील को होल्ड रखने के बाद कहा था कि वो ट्विटर पर फेक/स्पैम/डुप्लीकेट अकाउंट को कैलकुलेट करने के लिए सैपंल साइज़ 100 रख रहे है. क्योकि ट्विटर इसी साइज से प्रोसेसिंग करता है. 

डील कैंसिल होने पर देना होगा इतना जुर्माना
ट्विटर डील को कैंसिल को लेकर अभी तक कोई बात कही नहीं गई है. फ़िलहाल लें मस्क ने टेम्परेरी ट्विटर डील को होल्ड पर रखा है. जानकारी के अनुसार अगर ट्विटर या एलन मस्क में से कोई भी इस डील को कैंसिल करता है तो उसे एक बिलियन डॉलर का जुर्माना देना होगा.