scorecardresearch

अब जूतों से निकाल कर पी सकेंगे बीयर! इस कंपनी ने लॉन्च किए कमाल के Shoes

आपने घास पर, पानी पर या जमीन पर चलने का एहसास किया होगा, लेकिन क्या हो अगर आप बीयर पर चलें. बीयर बनाने वाली विदेशी कंपनी Heineken ने इस जूते को अपने सिल्वर बीयर को प्रमोट करने के लिए बनवाया है. जूते का नाम Heinekicks रखा है.

Heineken's limited edition beer shoes Heinekicks Heineken's limited edition beer shoes Heinekicks

ट्रेंडिंग न्यूज: बीयर बनाने वाली डच कंपनी हेनेकेन (Heineken) ने एक ऐसा जूता बनाया है जिससे आप पहनते ही बियर पर चलने का एहसास करेंगे, और जब चाहे इन जूतों में से बियर निकाल कर पी भी लेंगे. कपंनी ने जूतों की सोल में बीयर भरी है जिसे पहनकर आप चलेंगे. 

जूते से बीयर निकालें और पी लें

इन जूतों को Heineken नाम को विदेशी कंपनी ने अपने सिल्वर बीयर को प्रमोट करने के लिए बनाया है. Heineken की बोतलों के रंग के मुताबिक जूतों को डिजाइन किया है. कंपनी ने ऐसे 32 जोड़ी जूते बनाए हैं. ये अलग होने वाले ओपनर्स के साथ आते हैं. मजेदार बात ये है कि आप इन जूतों से बियर निकाल कर भी पी सकते हैं.  Heineken ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है. इन जूतों में 7 जोड़ी जूतों को इसी साल  सिंगापुर में प्रदर्शित किया जाएगा. लिमिटेड एडिशन स्नीकर्स वियतनाम, कोरिया, ताइवान, भारत और चीन में भी उपलब्ध कराए जाएंगे. 


इन जूतों में हरे और लाल रंग का सोल लगा हुआ है. जो बियर के कलर को फॉलो करता है. खबरों की मानें तो इसे एक खास तरह के सर्जिकल इंजेक्शन का इस्तेमाल कर भरा जाता है. जूते में मेटल बॉटल ओपनर भी होता है.

अब इन जूतों को लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गयी है. कुछ लोग इन जूतों की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसे नापंसद भी रहे हैं. 

एक यूजर ने ट्विट किया ' ये जूते वाकई में कमाल के हैं

 

 तो एक ने कहा 'मैं इन्हें कैसे खरीद सकता हूं, मुझे भी एक जोड़ी चाहिए.