scorecardresearch

AIIMS Delhi Recruitment 2022: एम्स दिल्ली में ग्रुप A,B और C के 254 पदों पर भर्ती, जानें कहां से करें आवेदन

एम्स दिल्ली में ग्रुप A,B और C के रिक्त 254 पदों पर भर्ती निकली है. इच्छुक अभ्यर्थी ऐम्स दिल्ली की आधिकारिक वेबसाइट www.aiims.edu पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती की लास्ट डेट 19 दिसंबर 2022 है.

AIIMS Delhi Recruitment 2022 AIIMS Delhi Recruitment 2022
हाइलाइट्स
  • एम्स दिल्ली भर्ती परीक्षा की डेट जल्द जारी होगी

  • जूनियर इंजीनियर, साइंटिस्ट व ग्रुप ए, बी और सी के पदों पर भर्ती

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS), दिल्ली में 254 रिक्त पदों के लिए आवेदन आज से शुरू होने जा रहा है. एम्स दिल्ली की तरफ से निकाली गई इस भर्ती में ग्रुप ए, बी और सी के रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगा गया है. इच्छुक अभ्यर्थी एम्स दिल्ली में निकली भर्ती में आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.aiims.edu पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.  एम्स दिल्ली की इस भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन 12 नवंबर को जारी किया गया था. 

वैकेंसी
एम्स दिल्ली की तरफ से निकाली गई भर्ती के नोटिफिकेशन के मुताबिक जूनियर इंजीनियर, साइंटिस्ट व ग्रुप ए, बी और सी के अन्य रिक्त 254 पदों पर आवेदन मांगा गया है. 

AIIMS Delhi Recruitment 2022: महत्वपूर्ण तिथियां
एम्स दिल्ली की तरफ से निकली भर्ती के ऑनलाइन आवेदन आज से यानी 19 नवंबर 2022 से शुरू होने जा रहे है. जिसकी आखिरी तारीख 19 दिसंबर 2022 है. इस वैकेंसी की परीक्षा की तारीख अभी जारी नहीं किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि एम्स दिल्ली भर्ती परीक्षा की डेट जल्द जारी होगी. 

योग्यता
एम्स दिल्ली में  जूनियर इंजीनियर, साइंटिस्ट व ग्रुप ए, बी और सी के रिक्त पदों पर निकली भर्ती में सभी पदों के लिए अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है. जिसे एम्स दिल्ली की तरफ से जारी की गई नोटिफिकेशन में देख सकते हैं. 

यहां से कर सकते हैं आवेदन
एम्स दिल्ली में निकली भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 19 नवंबर से शुरू हो गए है. जिसकी लास्ट डेट 19 दिसंबर 2022 है. अभ्यर्थी एम्स दिल्ली के रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट- https://www.aiims.edu/en.html पर जाना होगा.