scorecardresearch

Delhi University के Deshbandhu College में हुआ वार्षिक महोत्सव 'Sabrang-24' का आयोजन, Karan Randhawa और Gippy Grewal के गानों पर झूमे छात्र

दिल्ली यूनिवर्सिटी के देशबंधु कॉलेज में दो दिवसीय वार्षिक महोत्सव 'सबरंग-24' का आयोजन किया गया. जहां पंजाबी सिंगर करण रंधावा और गिप्पी ग्रेवाल के मनमोहक प्रदर्शन के साथ रंगारंग कार्यक्रम हुए, इनके गीतों से देशबंधु कॉलेज झूम उठा.

दिल्ली यूनिवर्सिटी के देशबंधु कॉलेज के वार्षिक महोत्सव 'सबरंग-24' में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन 19 और 20 अप्रैल, 2024 को किया गया. गीत-संगीत, डांस और फैशन शो एवं अन्य मनमोहक प्रस्तुति से विद्यार्थियों ने सबका मन मोह लिया. वार्षिक महोत्सव में फैशन उत्सव भी देखने का मिला, जिसमें छात्र-छात्राओं ने फेशन के जलवे बिखेरे. महोत्सव में करीब सात हजार छात्रों ने हिस्सा लिया था. कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत संस्कृत कार्यक्रमों में उनकी प्रतिभा उभर कर सामने आई.

डीयू के डीन समेत कई गणमान्य हुए शामिल

वार्षिक उत्सव 'सबरंग-24' के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में दिल्ली विश्वविद्यालय के डीन प्रोफेसर बलराम पाणि, विशिष्ट अतिथि के तौर पर प्रोफेसर डी.एस. चौहान, प्रोफेसर वीबी सिंह, प्रोफेसर रवि प्रकाश टेकचंदानी, प्रोफेसर डॉ. अजय कुमार अरोड़ा एवं प्रोफेसर वीएस सिंह उपस्थित थे. देशबंधु कॉलेज के प्रिंसिपल राजेंद्र कुमार पांडेय ने वार्षिकोत्सव 'सबरंग-24' के शुभारंभ की घोषणा करते हुए कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय का देशबंधु कॉलेज दक्षिण दिल्ली में स्थित सबसे पुराने और सबसे बड़े सह-शिक्षा संस्थानों में से एक है. वार्षिकोत्सव का आयोजन करना कॉलेज के लिए उपलब्धि का क्षण होता है. विद्यार्थियों के लिए यह खुशी का पल जीवन के यादगार अवसरों में एक होता है. देशबंधु कॉलेज अपने विद्यार्थियों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने और विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है.

सम्बंधित ख़बरें

Annual Fest 'Sabrang-24'
Annual Fest 'Sabrang-24'

कई प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

वार्षिक महोत्सव 'सबरंग-24' में बड़ी संख्या में छात्र पहुंचे और रंगारंग कार्यक्रम का आनंद उठाया. इस दौरान विभिन्न कार्यक्रम और प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. जिसमें फैशन शो, रंगोली कंपटीशन, कला प्रदर्शनी, फोटोग्राफी कंपटीशन, सिंगिंग कंपटीशन, वेस्टर्न सिंगिंग, ड्रामा, स्ट्रीट थिएटर, हिन्दी और इंगलिश डिबेट, क्लासिकल डांस, फोकल डांस, वेस्टर्न डांस, बैंड कंपटीशन एवं अन्य कंपटीशन का आयोजन हुआ.

Annual Fest 'Sabrang-24'
Annual Fest 'Sabrang-24'

करण और गिप्पी के गानों पर झूमे छात्र

वार्षिक महोत्सव 'सबरंग-24' को और भी खास और यादगार बनाने के लिए कॉलेज ने अपने परिसर में पहले दिन प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर करण रंधावा और दूसरे दिन गिप्पी ग्रेवाल का लाइव म्यूजिक कंसर्ट आयोजित किया. उम्दा साउंड अरेंजमेंट्स और बेहतरीन लाइटिंग के साथ-साथ करण रंधावा और गिप्पी ग्रेवाल के सुरों ने कुछ ऐसा समा बांधा की कॉलेज परिसर का मैदान तालियों से गूंज उठा.

Karan Randhawa & Gippy Grewal
Karan Randhawa & Gippy Grewal

आज़म और हिमांशी बने मिस्टर एंड मिस सबरंग

इस वार्षिक सांस्कृतिक समारोह में होने वाले सबसे खास कार्यक्रम मिस्टर एंड मिस सबरंग सबरंग में कई विद्यार्थियों ने भाग लिया था. जिसमें मिस्टर मिस्टर सबरंग का ताज आज़म ने जीता, वहीं मिस सबरंग का ताज हिमांशी ने हासिल किया.