scorecardresearch

आईडीबीआई में निकली 226 स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों पर वैकैंसी, 25 जून से रजिस्ट्रेशन शुरू

आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के लिए 226 पदों पर वैकैंसी निकली है. पंजीकरण प्रक्रिया 25 जून से शुरू होकर 10 जुलाई, 2022 तक चलेगी.

IDBI to recruit 226 Specialist Cadre Officer posts IDBI to recruit 226 Specialist Cadre Officer posts
हाइलाइट्स
  • आईडीबीआई बैंक में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों पर वैकैंसी

  • पंजीकरण प्रक्रिया 25 जून से शुरू होकर 10 जुलाई, 2022 तक चलेगी

आईडीबीआई बैंक में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों पर वैकैंसी निकली है. उम्मीदवार आईडीबीआई की आधिकारिक साइट idbibank.in पर जा कर एप्लाई कर सकते हैं. पंजीकरण प्रक्रिया 25 जून से शुरू होकर 10 जुलाई, 2022 तक चलेगी. बता दें कि आईडीबीआई बैंक में कुल  226  पदों पर वैकैंसी निकली है. 

इन पदों पर निकली है वैकैंसी

मैनेजर - ग्रेड बी: 82 पद
सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) - ग्रेड सी: 111 पद
डिप्टी जनरल मैनेजर (डीजीएम) - ग्रेड डी: 33 पद

योग्यता

इन पदों पर  एप्लाई करने के लिए उम्मीदवार  <strong> और </strong> पर जा कर  शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं. 

चयन प्रक्रिया

इन पदों पर चयन के लिए उम्मीदवारों की आयु, शैक्षिक योग्यता और वर्किंग एक्सिपिरियंस देखने के बाद टेस्ट और सभी दस्तावेजों की जांच के बाद ही सत्यापन किया जाएगा. 

आवेदन शुल्क

पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की कैटेगरी के लिहाज से अलग-अलग फीस रखी गई है. सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी वर्ग के लिए ₹1000 और  एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के लिए 200 फीस है. भुगतान डेबिट कार्ड (रुपे/वीसा/मास्टर कार्ड/मेस्ट्रो), क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड/ मोबाइल वॉलेट से किया जा सकता है.