scorecardresearch

Staff Nurse and Pharmacists Job Notification: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट की पोस्ट पर निकाली हैं बंपर Vacancy, 20 हजार रु. होगी सैलरी

मध्य प्रदेश, शहरी एंड वेलनेस सेंटर के लिए 1222 पोस्ट पर ये भर्ती निकाली गई है. इसके लिए आखिरी तारीख 30 मई रखी गई है. .ये एक कांट्रेक्चुअल पोस्ट होगी.

Job Notification Job Notification
हाइलाइट्स
  • स्टाफ नर्स के लिए 611 पोस्ट पर भर्ती निकाली गईं है

  • उम्र की सीमा 21 साल से 40 साल तक रखी गई है

अगर आप राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (National Health Mission) में नौकरी पाना चाहते हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. मध्य प्रदेश ने स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट के लिए भर्ती निकाली है. इसमें एप्लाई करने की आखिरी तारीख  बता दें, ये 31 मार्च 2023 तक के लिए लिए कांट्रेक्चुअल पोस्ट होगी. इच्छुक लोग इसके लिए स्ट्रैटेजिक एलायंस मैनेजमेंट सर्विसेज (SAMS) की वेबसाइट sams.co.in पर आवेदन कर सकते हैं. 

1222 पोस्ट पर निकाली गई है भर्ती 

मध्य प्रदेश, शहरी एंड वेलनेस सेंटर के लिए 1222 पोस्ट पर ये भर्ती निकाली गई है. नोटिफिकेशन के मुताबिक, आवेदन के लिए 1 मई, 2022 से लिंक उपलब्ध हो जाएगा. वहीं ऑनलाइन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 30 मई, 2022 रखी गई है. एक और बात, इसके लिए ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं रखा गया है. जो भी आवेदक इसके लिए एप्लाई करना चाहते हैं उन्हें स्ट्रैटेजिक एलायंस मैनेजमेंट सर्विसेज की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर करना होगा. 

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरा नोटिफिकेशन

किस पोस्ट के लिए निकाली गई है कितनी वैकेंसी?

आपको बताते चलें कि स्टाफ नर्स के लिए 611 पोस्ट पर भर्ती निकाली गईं है. इसके लिए उम्र की सीमा 21 साल से 40 साल तक रखी गई है. इसमे प्रतिमाह मिलने वाली सैलरी 20,000 रुपये रखी गई है. वहीं, फार्मासिस्ट के लिए भी 611 पोस्ट पर ही भर्ती निकाली गईं हैं. इसके लिए प्रतिमाह सैलरी 15,000 रुपये रखी गई है. इसमें भी उम्र की सीमा 21 साल से 40 साल तक है.