scorecardresearch

31 जनवरी तक चलेगा राजकमल प्रकाशन का Online Book Fair 2022, मिलेगी 50% तक की छूट

कोरोना के नए वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ और कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच प्रशासन ने कई बड़े इवेंट्स को रद्द किया है या आगे के लिए टाल दिया है. इन इवेंट्स में बुक फेयर यानी की किताब मेला भी शामिल हैं. और हम जानते हैं बहुत से किताब प्रेमी इस बात से मायूस हैं. पर ऑफलाइन न सही ऑनलाइन आप बुक फेयर का मजा ले सकते हैं. जानिए राजकमल प्रकाशन के ऑनलाइन बुक फेयर 2022 के बारे में.

Rajkamal Prakashan Online Book Fair 2022 Rajkamal Prakashan Online Book Fair 2022
हाइलाइट्स
  • राजकमल प्रकाशन ने लगाया ऑनलाइन बुक फेयर

  • 31 जनवरी तक चलेगा बुक फेयर

कोरोना के नए वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ और कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच प्रशासन ने कई बड़े इवेंट्स को रद्द किया है या आगे के लिए टाल दिया है. इन इवेंट्स में बुक फेयर यानी की किताब मेला भी शामिल हैं. और हम जानते हैं बहुत से किताब प्रेमी इस बात से मायूस हैं. 

क्योंकि इन किताब मेलों में बहुत से लोग अपनी मन पसंद किताबें भारी डिस्काउंट पर खरीद पाते हैं. जिन बच्चों ने नया-नया पढ़ना शुरू किया होता है उनके लिए किताबें एक्सप्लोर करने की सबसे अच्छी जगह है किताब मेला. लेकिन पिछले दो सालों से कोविड के कारण स्थिति एकदम बदली हुई है. 

राजकमल प्रकाशन ने लगाया ऑनलाइन बुक फेयर: 

लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं देश के सबसे प्रसिद्द प्रकाशन समूह राजकमल प्रकाशन के ऑनलाइन बुक फेयर के बारे में. जी हां राजकमल प्रकाशन ने किताब मेला लगाया है और वह भी ऑनलाइन. आप राजकमल प्रकाशन की वेबसाइट पर जाकर यह किताब मेला एक्सप्लोर कर सकते हैं. 

मिल रही है 50% तक की छूट: 

राजकमल समुह के सभी प्रकाशनों की किताबों पर ग्राहकों को 50% तक की छूट मिल रही है. यहां आप अपने मनपसंद लेखक या लेखिका की किताबें कम दाम में खरीद सकते हैं. इसके अलावा बल्क में किताबें खरीदने वालों को भी छूट दी जाएगी.

जैसे 1000 रुपए की किताबें खरीदने पर 10% की छूट मिलेगी. अब इससे अच्छा और क्या हो सकता है कि आप घर बैठे ही बुक फेयर से किताबें खरीद सकते हैं. 

31 जनवरी तक चलेगा बुक फेयर: 

यह बुक फेयर शुरू हो चुका है और 31 जनवरी 2022 तक चलेगा. इस बुक फेयर में समूह के सभी प्रकाशनों की नई प्रकाशित हुई किताबें भी होंगी और इन पर भी आपको छूट मिल सकती है. साथ ही कई बेहतरीन बुक कॉम्बो पर भी ऑफर मिल रहा है. तो देर किस बात की आज ही राजकमल प्रकाशन की वेबसाइट पर जाकर इस डिजिटल मेले का लुत्फ उठाएं.