scorecardresearch

Ananya pandey की 'बाथरोब' वाली तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने, बोले- Wow! आप इस दुनिया की सबसे सुंदर लड़की हैं

अनन्या की मां भावना पांडे ने हंसते (स्माइली) हुए इमोजी के साथ फोटो पर कमेंट किया है. वहीं, भावना के दोस्त और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने कमेंट सेक्शन में आग और दिल वाले इमोजी भेजे हैं. इंस्टाग्राम पर लगभग 5 लाख 85 हजार से अधिक लोगों ने अनन्या के पोस्ट को लाइक किया है. वहीं, तकरीबन 2,700 से ज्यादा ने इसपर कमेंट किया है.

Photo: Ananya Pandey, Instagram Photo: Ananya Pandey, Instagram
हाइलाइट्स
  • अनन्या की मां भावना पांडे ने हंसते (स्माइली) हुए इमोजी के साथ फोटो पर कमेंट किया है

  • अनन्या इन दिनों लास वेगास में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं

  • इससे पहले की थी घुड़सवारी की तस्वीरें शेयर

अमेरिकी में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने सोशल मीडिया एकाउंट पर फोटो शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने एक कार के अंदर अपनी ड्रेस पर ‘बाथरोब’ पहनकर ये फोटो खिचवाईं हैं. इन फोटोज को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

अनन्या ने लास वेगास, नेवादा से व्हाइट बाथरोब में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सात फोटो शेयर की हैं. उन्होंने इसका कैप्शन देते हुए लिखा, "'बाथरोब इन ए कार' सीरीज़ (मत पूछो क्यों, मैं समझा नहीं सकती) #नाइटशूट #लाइगर”

अनन्या की मां भावना पांडे ने हंसते (स्माइली) हुए इमोजी के साथ फोटो पर कमेंट किया है. वहीं, भावना के दोस्त और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने कमेंट सेक्शन में आग और दिल वाले इमोजी भेजे हैं. महीप की बेटी और अनन्या की खास दोस्त शनाया कपूर ने भी दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया है. सीमा खान ने उन्हें 'सुंदर' कहा, जबकि नीलम कोठारी ने उनकी तस्वीरों पर 'डॉल’ कमेंट किया है.

फैंस कर रहे हैं खूब पसंद 

इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर लगभग 5 लाख 85 हजार से अधिक लोगों ने अनन्या के पोस्ट को लाइक किया है. वहीं, तकरीबन 2,700 से ज्यादा ने इसपर कमेंट किया है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप इस दुनिया की सबसे सुंदर लड़की है”. वहीं एक अन्य ने लिखा, “पहली और तीसरी फोटो बेहद सुंदर है, आपको बहुत प्यार”.  

लाइगर की कर रही हैं शूटिंग 

गौरतलब है कि अनन्या इन दिनों लास वेगास में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में वह साउथ फिल्मों के जाने माने नाम एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म के डायरेक्टर, पुरी जगन्नाध ने अपने प्रोजेक्ट के एक हिस्से के रूप में दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन को लिया है. इससे पहले, अनन्या ने लाइगर के सेट से माइक के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसपर उन्होंने कैप्शन दिया था, "हम वास्तव में काफी अच्छी तरह से मिल रहे हैं."

इससे पहले की थी घुड़सवारी की तस्वीरें शेयर 

इससे पहले अनन्या ने अपनी घुड़सवारी की तस्वीरें शेयर की थीं. इसमें उन्होंने कैप्शन दिया था, "या या नेघ." इन फोटोस में अनन्या घोड़े पर बैठी काउबॉय हैट पहने पोज दे रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह घोड़े को प्यार करती हुई नजर आ रही हैं.

‘खो गए हम कहां’ में भी आएंगी नजर

बता दें, अनन्या जाने माने कॉमेडी एक्टर चंकी पांडे और भावना पांडे की सबसे बड़ी बेटी हैं. उन्होंने 2019 में पुनीत मल्होत्रा ​​की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया.  इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थे. इसके बाद वह ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आईं. अनन्या ने बेस्ट फीमेल डेब्यू केटेगरी में जी सिने अवार्ड और फिल्मफेयर जीता था. लाइगर के अलावा वह जोया अख्तर की फिल्म 'खो गए हम कहां' में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी.