scorecardresearch

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: एक दूजे के हुए अथिया शेट्टी-केएल राहुल, जानिए कैसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज शादी के बंधन में बंध गए. हम यहां बता रहे हैं कि अथिया और राहुल की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी.

Athiya Shetty and kl Rahul wedding Athiya Shetty and kl Rahul wedding
हाइलाइट्स
  • अथिया और राहुल को मिलवाया था एक कॉमन दोस्त ने

  • पिता सुनील शेट्टी ने हमेशा दिया अथिया का साथ

इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी आज शादी के बंधन में बंध गए. केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी काफी चर्चा में है. इसी तरह इनकी लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही थी. आइये जानते हैं कि किस तरह से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. 

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी
अथिया और राहुल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी उसके बारे में कुछ स्पष्ट नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो 2019 में अथिया और राहुल को उनकी कॉमन फ्रेंड ने मिलाया था.पहली मुलाकात में दोनों को एक-दुसरे की कंपनी काफी पसंद आयी. जिसके बाद बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरू गया और दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इन दोनों के रिश्ते की अफवाह तब तेज हो गई जब अथिया और राहुल ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाइयां दी थी. फिर से एक बार इन दोनों की रिश्ते की सुर्खियों में रही जब साल 2021 में राहुल इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पहुंचे तो अथिया भी उनके साथ वहां पर पहुंची थी. इस बारे में दोनों ने तो कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी फोटोज ने सोशल मीडिया पर बज क्रिएट कर दिया था. 

राहुल ने किया रिश्ते का खुलासा
केएल राहुल ने अथिया के साथ रिश्ते का खुलासा साल 2021 में अथिया के जन्मदिन के मौके पर किया था. राहुल ने सोशल मीडिया पर अथिया के साथ फोटो शेयर करते हुए काफी रोमांटिक कैप्शन लिखा था. इसके बाद राहुल अथिया के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग के दौरान भी पहुंचे थे. जहां पर राहुल और अथिया ने कपल पोज भी दिया था. यह पहली बार था जब दोनों किसी कार्यक्रम में एक साथ हिस्सा लिया था. 

सुनील शेट्टी ने की इस कपल की मदद
इंग्लैंड टेस्ट सीरीज 2021 के दौरान दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, उसपर जब अथिया के पिता सुनिल शेट्टी से सवाल किया गया तो उन्होंने इस रिश्ते पर कमेंट करने से इंकार कर दिया था. इन सवालों पर वह इसे सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स बताते हुए खारिज कर देते थे. दरअसल अथिया और राहुल अपने इस रिश्ते को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे. उस समय सुनील शेट्टी ने उनकी काफी मदद की थी.