scorecardresearch

Birthday Special: एक्टिंग से ज्यादा अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं किम शर्मा, जानिए कितने लोगों संग जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. मोहब्बते से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली किम को फिल्मों में उतनी सफलता नहीं मिली. वह कई सालों से पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं.

kim sharma (Photo Instagram) kim sharma (Photo Instagram)
हाइलाइट्स
  • किम शर्मा का जन्म 21 जनवरी 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था

  • पहली ही फिल्म मोहब्‍बतें से बॉलीवुड में छा गई थीं

एक्ट्रेस किम शर्मा का जन्म 21 जनवरी 1980 को महाराष्ट्र के अहमदनगर में हुआ था. उनका पूरा नाम किम मिशेल शर्मा है. उन्होंने वर्ष 2000 में यश राज की रोमांटिक फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में कदम रखा था.किम को लेकर कहा जाता था कि वह एक सफल अभिनेत्री बनेंगी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. फिल्मों में वह अपना जलवा नहीं बिखेर पाईं. धीरे-धीरे किम शर्मा एक्टिंग से दूर हो गईं. वह कई सालों से पर्दे पर नजर नहीं आईं हैं.

नहीं मिली पहचान
किम शर्मा को पहला टीवी विज्ञापन 'क्‍लोज-अप' टूथपेस्‍ट का मिला. दिल्ली ट्रिप के दौरान उन्होंने इसके लिए ऑडिशन दिया और फिर सलेक्ट हो गईं. इसके बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. इसकी वजह से वो यूनिवर्सिटी में दाखिला नहीं ले पाईं. उन्होंने बीच में ही पढ़ाई को अलविदा कह दिया. मोहब्‍बतें फिल्म के बाद तुमसे अच्छा कौन है में वो नजर आईं. साल 2010 में तेलुगू फिल्म यगम में वो एक्टिंग करती दिखाई दी थीं. इसके बाद उन्होंने कई मूवी की लेकिन पहचान नहीं मिली.

युवराज की मम्मी को नहीं पसंद थीं किम
शादी से पहले किम का नाम भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह के साथ 2003 में जुड़ा, कथित तौर पर दोनों ने 4 साल तक डेट किया. बाद में दोनों अलग हो गए, कहा जाता है कि युवराज की मम्मी को किम पसंद नहीं थीं. 

इनसे जुड़ चुका है नाम
जब किम शर्मा मोहब्‍बतें फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब उसी दौरान उन्हें विजय यूडी यानी युधिष्ठिर से प्यार हो गया. किम, युधिष्ठिर को डेट करने लगी थीं, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका.साल 2003 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद किम शर्मा ने क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट करना शुरू किया. यह रिश्ता भी सफल नहीं हुआ. इसके बाद किम शर्मा अपने स्पेनिश बॉयफ्रेंड कैरलॉस मैरिन के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहीं. कुछ कारणों से दोनों की सगाई टूट गई. साल 2010 में खबर आई कि किम शर्मा ने केनिया बेस्ड बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी रचा ली है. किम शर्मा का यह रिश्ता भी छह साल बाद टूट गया. अली और किम ने साल 2016 में तलाक ले लिया. वह हर्षवर्धन राणे को भी डेट कर चुकी हैं. इसके बाद किम शर्मा का नाम अमित साध के साथ जुड़ा. लेकिन अमित साध ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. इसके बाद किम का दिल लिएंडर पेस पर आया है. किम शर्मा, लिएंडर पेस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.