scorecardresearch

Vikrant Massey: '12वीं फेल' की सफलता के बाद एकता कपूर ने विक्रांत मेसी को दिया ऑफर...पॉलिटिकल थ्रिलर होगी फिल्म

12वीं फेल की सक्सेस से विक्रांत की खुशी का ठिकाना नहीं है. उनकी अदाकारी से इम्प्रेस होकर फिल्ममेकर्स उनके साथ फिल्म बनाने को बेताब हैं. हाल ही में एकता कपूर ने विक्रांत को एक फिल्म ऑफर की है. यह फिल्म सामाजिक-राजनीतिक मुद्दे पर आधारित होगी.

Vikrant Massey Vikrant Massey

एक्टर विक्रांत मेसी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 12वीं फेल को लेकर सुर्खियों में हैं. विक्रांत हमेशा से ही एक बेहतरीन अभिनेता रहे हैं, लेकिन इस फिल्म में उनके प्रदर्शन को काफी सराहना मिली. इसी बीच 12वीं फेल के बाद एक्टर के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है. जी हां, विक्रांत मेसी जल्द ही मशहूर फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं. विक्रांत को  एकता ने एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म का ऑफर दिया है. 

पॉलिटिकल थ्रिलर होगी फिल्म
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्रांत अब एकता कपूर की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी. सूत्रों के मुताबिक यह सामाजिक-राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है जोकि 2000 के दशक की शुरुआत में हुई एक घटना पर आधारित है. इस घटना ने देश की राजनीति में भूचाल ला दिया था. इस घटना का खुलासा नहीं किया गया है.इस फिल्म का शीर्षक अभी तक सामने नहीं आया है, हालांकि फिल्म का निर्देशन करने के लिए रंजन चंदेल को चुना गया है. फिलहाल इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है.

IMDb पर नंबर 1 रेटिंग
विक्रांत मेसी इन दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्म को IMDb इंडिया की लिस्ट में नंबर 1 पर रेटिंग दी गई है. भले ही यह फिल्म 20 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म 12वीं फेल की कहानी की बात करें तो यह आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा की बायोपिक है. इस फिल्म में उनके संघर्ष की कहानी दिखाई गई है कि कैसे एक 12वीं फेल लड़का अपने परिवार और देश के लिए कुछ करने की चाहत में आईपीएस बनता है. यह फिल्म 27 अक्टूबर 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म 29 दिसंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+होस्टार पर रिलीज हुई. ओटीटी रिलीज के बाद फिल्म और भी ज्यादा लोगों की नजर में आई और हर तरफ इसकी तारीफ होने लगी.

विक्रांत के आने वाले प्रोजेक्ट्स
'12वीं फेल' के बाद विक्रांत की कई फिल्में कतार में हैं. तापसी पन्नू के साथ उनकी फिल्म 'फिर आई दिलरुबा' का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार है. यह 2021 की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का सीक्वल है. इसके अलावा वह दिनेश विजान की निठारी कांड पर आधारित फिल्म 'सेक्टर 36' में नजर आएंगे. विक्रांत जल्द ही फिल्म 'यार जिगरी' में भी दिखाई देंगे. इसमें अभिनेता सनी सिंह भी होंगे.