scorecardresearch

40 साल तक डेट करने के बाद इन्फ्लुएंसर ने Pink Colour से ही कर ली शादी, जानिए दुनिया की सबसे ‘पिंक पर्सन’ के बारे में

अपनी शादी में सेरा जैसे ही गुलाबी शेवरलेट में पहुंची उन्होंने सबसे पहले खुद को एक पिंक रिंग गिफ्ट की. उनकी शादी में सबकुछ पिंक था. कपड़ों से लेकर खाने और डेकोरेशन तक, सबकुछ पिंक. सेरा की शादी लास वेगास में हुई. यहां तक की शादी में सभी लोगों ने गुलाबी रंग का सूट पहना था और जमीन पर गुलाबी पंखुड़ियां बिछी हुई थीं.

Kitten Kay Sera Kitten Kay Sera
हाइलाइट्स
  • पिछले कुछ वर्षों में पिंक कलर पर 10 करोड़ रुपये खर्च किये हैं

  • दुनिया की सबसे ‘पिंक पर्सन’

आपने पेड़ों से लेकर स्टेशनों तक से शादियां सुनी होंगी, लेकिन क्या आपने कभी किसी रंग (Colour) से शादी सुनी है? जी हां, चौंकिए मत.....अब शादी के नियम उतने तक ही सीमित नहीं रह गए हैं जितने पहले थे. हाल ही में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने गुलाबी रंग यानि पिंक कलर से शादी कर ली है. किटेन के सेरा नाम की इन्फ्लुएंसर ने औपचारिक तौर पर 40 साल तक पिंक कलर को डेट करने के बाद शादी करके इतिहास रच दिया है.

दुनिया की सबसे ‘पिंक पर्सन’

दरअसल, किटेन सेरा नाम की ये इन्फ्लुएंसर मूल रूप से ह्यूस्टन, टेक्सास की रहने वाली हैं. 57 वर्षीय सेरा को दुनिया की सबसे पिंक पर्सन के रूप में रूप में जाना जाता है. अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर भी जाएंगे, तो पाएंगे कि उनका पूरा फीड पिंक कलर से भरा हुआ है. पिंक कलर के कपड़े, पेस्ट्री, घर, फर्श तक सबकुछ पिंक.  उनका कहना है कि शुरुआत में ही उन्हें अपने 20 वें जन्मदिन पर पिंक कलर से प्यार हो गया था.

कैसे हुई शुरुआत?

सेरा के अनुसार, वह एकदिन अपनी पार्टी में पहनने के लिए एक ड्रेस चुन रही थीं, और एक गुलाबी टॉप, गुलाबी फ्लफी स्कर्ट, गुलाबी जूते और गुलाबी सामान पर उनका दिल आ गया, बस यहीं से उनकी पिंक कलर के साथ लव स्टोरी शुरू हो गई. वह कहती हैं कि हर दिन गुलाबी रंग पहनना उन्हें 'शानदार' महसूस कराता है.

सेरा का दावा है कि उन्होंने अपनी अलमारी, कार और घर को पूरी तरह से पिंक कलर में बदलने के लिए पिछले कुछ वर्षों में 10 करोड़ रुपये खर्च किये हैं.

खुद की गिफ्ट की एक पिंक रिंग 

अपनी शादी में सेरा जैसे ही गुलाबी शेवरलेट में पहुंची उन्होंने सबसे पहले खुद को एक पिंक रिंग गिफ्ट की. उनकी शादी में सबकुछ पिंक था. कपड़ों से लेकर खाने और डेकोरेशन तक, सबकुछ पिंक.  सेरा की शादी लास वेगास में हुई. यहां तक की शादी में सभी लोगों ने गुलाबी रंग का सूट पहना था और जमीन पर गुलाबी पंखुड़ियां बिछी हुई थीं.

पिंक कलर के शेड के साथ किया डांस

बाद में सेरा ने पिंक कलर के शेड्स के साथ शादी के बाद किया जाने वाला पहला डांस भी किया. इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, सेरा ने लिखा कि यह उनके जीवन का सबसे बड़ा दिन था और उन्होंने अपने शादी के केक की तस्वीरें भी शेयर कीं.