scorecardresearch

वो हैं तो आज हम हैं...अक्षय कुमार ने रिचा चड्ढा पर साधा निशाना, एक्ट्रेस ने उड़ाया था इंडियन आर्मी का मजाक

अक्षय कुमार ने रिचा चड्ढा के उस बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिसमें उन्होंने इंडियन आर्मी का मजाक उड़ाया था. अक्षय ने ट्वीट कर रिचा पर निधाना साधा है.

अक्षय कुमार, रिचा चड्ढा अक्षय कुमार, रिचा चड्ढा
हाइलाइट्स
  • ऋचा चड्ढा पर भारतीय सेना का मजाक उड़ाने का आरोप

  • सोशल मीडिया पर रिचा चड्ढा की इस पोस्ट को देखते ही लोग भड़क उठे.

अक्षय कुमार ने रिचा चड्ढा (Richa Chaddha) के उस बयान पर नाराजगी जताई है, जिसमें उन्होंने इंडियन आर्मी का मजाक उड़ाया था. अक्षय ने रिचा के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा- यह देखकर दुख होता है. हमें कभी भी अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं. अक्षय के अलावा कई सेलिब्रिटीज ने रिचा के बयान पर नाराजगी जाहिर की है.

 

क्या था मामला

दरअसल इस मंगलवार को उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना POK को वापस लेने के लिए तैयार है और उसे सिर्फ सरकार के आदेश का इंतजार है. इसी बयान को कोट करते हुए रिचा ने ट्विटर पर लिखा....'गलवान हाय कह रहा है'... रिचा ने बेशकर ये बात मजाक में कही हो लेकिन उनका ये कहना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया. रिचा के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी समेत कई पार्टियां हमलावर हो गई हैं. भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, बेहद अपमानजनक ट्वीट. इसे जल्द से जल्द वापस लिया जाना चाहिए.

रिचा ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर हो रही जबरदस्त ट्रोलिंग के बाद ऋचा ने ट्वीट को डिलीट कर दिया और माफी भी मांग ली है. उन्होंने लिखा- मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था. अगर अनजाने में भी मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मैं उसके लिए माफी मांगती हूं. मेरे नाना जी फौज में लेफ्टिनेंट कर्नल की पोस्ट पर थे. अगर सेना में कोई शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है. यहां तक कि अगर कोई सेना में घायल होता है तो भी दर्दनाक होता है. ये मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है.

अली फजल से रचाई है शादी

रिचा चड्ढा एक्टिंग के अलावा समसामयित मुद्दों पर बोलने के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक्टर अली फजल से शादी रचाई है. रिचा जल्द ही फुकरे 3 में नजर आने वाली हैं.  अभी वह अपनी आने वाली फिल्म 'हीरामंडी' की शूटिंग कर रही हैं जिसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं.