scorecardresearch

AL PACINO: 82 साल की उम्र में चौथी बार पिता बनने जा रहे एक्टर अल पचीनो, गर्लफ्रेंड Noor Alfallah है 29 साल की

अल पचीनो और नूर अल्फल्लाह अप्रैल 2022 ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को पहली बार डिनर डेट पर साथ देखा गया था. पेज सिक्स के अनुसार ये कपल कोविड के समय से ही एक दूसरे को डेट कर रहा था.

Al Pacino Al Pacino
हाइलाइट्स
  • Al Pacino चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं

  • 54 साल छोटी है गर्लफ्रेंड

  • एक्टर की 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड Noor Alfallah 8वें महीने की गर्भवती हैं.

दिग्गज अमेरिकी अभिनेता और फिल्म निर्माता अल्फ्रेडो जेम्स अल पचीनो चौथी बार पिता बनने वाले हैं. अल पचीनो 82 साल के हैं. एक्टर की 29 वर्षीय गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह आठ महीने की गर्भवती हैं. पचीनो के रिप्रजेंटेटिव ने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. बता दें, गॉडफादर जैसी लिजेंड्री फिल्म में काम करने वाले एक्टर अल पचीनो पहले ही तीन बच्चों के पिता हैं.

एक साल से डेट कर रहे हैं दोनों

अल पचीनो और नूर अल्फल्लाह अप्रैल 2022 ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को पहली बार डिनर डेट पर साथ देखा गया था. पेज सिक्स के अनुसार ये कपल कोविड के समय से ही एक दूसरे को डेट कर रहा था लेकिन दुनिया को कानों कान इसकी खबर नहीं लगी.

उम्रदराज पुरुषों को डेट करती हैं नूर

Page Six सोर्स के अनुसार, नूर ज्यादातर अमीर और ओल्ड मैन्स को ही डेट करती हैं. वह कुछ समय से अल के साथ हैं. उम्र का फासला कोई मायने नहीं रखता बेशक पचीनो उनके पिता की उम्र से भी बड़े हैं. नूर भी रईस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. इससे पहले नूर अल्फल्लाह का नाम 74 वर्षीय मिक जैगर से जुड़ा था. उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 22 साल थी. वह 60 वर्षीय अरबपति निकोलस बर्गग्रेन को भी डेट कर चुकी हैं.

पहले से हैं तीन बच्चों के पिता

अल पचीनो की 33 वर्षीय बेटी जूली मैरी एक्टिंग कोच हैं. इसके अलवाा उनकी एक्स वाइफ बेवर्ली डी'एंजेलो के साथ उनके 22 वर्षीय जुड़वा बच्चे एंटोन और ओलिविया भी हैं. अल पचीनो ने सेंट ऑफ ए वुमन, स्कारफेस, सर्पिको और द डेविल्स एडवोकेट जैसी फेमस फिल्मों में काम किया है. हाल ही में उन्हें वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, हाउस ऑफ गुच्ची, द पाइरेट्स ऑफ सोमालिया और द आयरिशमैन में देखा गया था. पचीनो की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. अल पचीनो बार अपने अफेयर को लेकर लाइमलाइट में रहे हैं.