scorecardresearch

Raha Kapoor: आलिया भट्ट ने शेयर की अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें...राहा की क्यूट फोटो ने जीता सभी का दिल

आलिया भट्ट ने राहा कपूर की पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. राहा इंडस्ट्री की सबसे क्यूट बच्चों में हैं जिसकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. अब जामनगर से लौटने के बाद आलिया ने वहां का एक फोटो डंप शेयर किया है.

Alia Bhatt daughter Raha Alia Bhatt daughter Raha

जामनगर में तीन दिन से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहा था. 3 मार्च को समारोह का आखिरी दिन था और सभी स्टार्स वापस अपने घर आ गए हैं. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फंक्शन से कुछ बहुत ही क्यूट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर के साथ राहा कपूर और नीतू कपूर भी इस इवेंट का हिस्सा थे और सभी ने जमकर खूब मस्ती की. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वैसे तो कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं लेकिन एक फोटो जिसने सभी का ध्यान खींचा वो थी आलिया की गोद में प्यारी सी राहा. जी हां, राहा कपूर का ऑफिशियल इंस्टाग्राम डेब्यू हो चुका है.

राहा के साथ Twinning
तस्वीर में राहा आलिया के साथ ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं. दोनों ने प्रिंटेड कपड़े पहने हुए हैं. राहा की क्यूट पिगटेल इस तस्वीर को और मनमोहक बना रही है. एक तरफ जहां Alia Bhatt ने पैंटसूट पहना है और बाल खुले रखे हैं, वहीं दूसरी तरफ राहा ने उसी प्रिंट की फ्रॉक पहनी है. तस्वीर में पीछे कुछ हाथी नजर आ रहे हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि रणबीर और आलिया राहा को वंतारा घूमाने ले गए हैं और ये तभी की तस्वीर है. 

इसके अलावा आलिया ने जो फोटो डंप शेयर किया है उसमें एक तस्वीर में वो पति रणबीर कपूर के साथ भी पोज़ देते हुई नजर आ रही हैं.एक फोटो में वो अपनी ननद करीना कपूर खान के साथ मेकअप करवाते नजर आ रही है.इसके बाद आलिया ने एक अपनी और करीना के कंपलीट लुक की भी तस्वीर शेयर की है. ट्रेडिशनल कपड़ों के अलावा आलिया ने एक पार्टी के लिए एक ग्लैमरस नीले कलर का गाउन भी पहना था जिसमें वो काफी ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

कौन-कौन थे मेहमान
बता दें कि अंबानी के इस प्री-वेडिंग बैश में कई बड़े सितारे शामिल हुए. इसमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन से लेकर शाहरुख खान और गौरी खान ने परिवार संग एंट्री की.सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक बार फिर साथ में मंच पर परफॉर्म किया. इसके अलावा अमेरिकी मशहूर हस्तियों में रिहाना और एकॉन ने भी लोगों को अपने गानों पर झूमने पर मजबूर कर दिया.इसके अलावा रजनीकांत,करीना कपूर खान,सैफ अली खान, सिद्धार्थ-कियारा, कटरीना-विक्की,अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन और कई टॉप सेलेब्स इस समारोह का हिस्सा थे.

इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आए थे.इसके बाद आलिया की फिल्म 'लव एंड वॉर'आने वाली है. इस फिल्म में वो रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डॉयरेक्ट करेंगे.