scorecardresearch

Anant-Radhika Pre wedding: अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रिहाना को दी जा रही इतनी मोटी रकम...कुछ घंटों के लिए मिलेंगे करोड़ों रुपये

राधिका और अनंत की प्री- वेडिंग के लिए वो भारी भरकम पैसे वसूल चार्ज कर रही हैं. खबर है कि रिहाना को परफॉर्म करने के लिए 60-70 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन होगा.

Rihanna Rihanna

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी इस साल जुलाई में राधिका मर्चेंट से होने वाली है. शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होंगे. इसके लिए फिल्म जगत से लेकर, खेल और व्यापार जगत के अलावा विदेश से भी कई मेहमान आए हैं. इस प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने हॉलीवुड सिंगर रिहाना (Singer Rihana) भी पहुंची हैं. रिहाना अपनी पूरी टीम के साथ 29 फरवरी को जामनगर पहुंची थीं. 

कितनी चार्ज की फीस?
फंक्शन की शुरुआत 1 मार्च से 'एन इवनिंग इन एवरलैंड' नामक कार्यक्रम के साथ हो रही है. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि रिहाना ने इस फंक्शन के लिए कितनी फीस ली. रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना, अंबानी के फंक्शन में अपने हिट गानों पर परफॉर्म करेंगी .इनमें डायमंड, ऑल ऑफ द लाइट्स, वी फाउंड लव इन अ होपलेस प्लेस, वेयर हैव, यू बीन, डॉन्ट स्टॉप द म्यूजिक, ओनली गर्ल (इन द वर्ल्ड) शामिल हैं.रिहाना 1 मार्च के फंक्शन के लिए इंडो-फ्यूजन मिक्ट अटायर पहनेंगी. रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना ने अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करने के लिए 60-70 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.इसमें रिहाना के गिग में शामिल होने वाले स्टेज इक्यूपमेंट्स, उनके और बैकग्राउंड डांसर्स के आउटफिट का खर्चा आदि शामिल है.

बता दें कि रिहाना अंबानी की शादी में प्रस्तुति देने वाली पहली इंटरनेशनल म्यूजिशियन नहीं हैं. साल 2018 में Beyonce ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में परफॉर्म किया था और अफवाह थी कि उन्हें इसके लिए 4 मिलियन डॉलर (33 करोड़ रुपये) के करीब  का भुगतान किया गया था.

सम्बंधित ख़बरें

कौन-कौन सितारे पहुंच चुके हैं
इस भव्य कार्यक्रम में रिहाना के अलावा दिलजीत दोसांझ भी परफॉर्म करेंगे. प्री-वेडिंग का एक और प्रमुख आकर्षण विश्व प्रसिद्ध इल्युनियंसिट डेविड ब्लेन का एक्ट होगा.साल की सबसे बड़ी शादी के लिए शाहरुख खान और उनका परिवार,दीपिका पादुकोण,रणवीर सिंह,आलिया भट्ट, रणबीर कपूर,अर्जुन कपूर,फिल्म 'जवान'के निर्देशक एटली और उनका परिवार सहित कई हस्तियां जामनगर पहुंच चुकी हैं.