scorecardresearch

Ranveer Singh और Johnny Sins का एक विज्ञापन Social Media पर हो रहा Viral, TV Actress Rashami Desai ने क्यों उठाया सवाल, जानें

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और इंटरनेट स्टार जॉनी सिंस के एक विज्ञापन की खूब चर्चा हो रही है. लोग रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन इसको लेकर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने सवाल उठाया है. उन्होंने इसे टीवी इंडस्ट्री पर तमाचा करार दिया है. आपको बता दें कि इस एड को टीवी सीरियल के स्टाइल में शूट किया गया है. इसपर टीवी एक्ट्रेस ने ऐतराज जताया है.

Johnny Sins, Rashami Desai and Ranveer Singh Johnny Sins, Rashami Desai and Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के एक विज्ञापन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. इस विज्ञापन में इंटरनेट स्टार जॉनी सिंस (Johnny Sins) भी हैं. ये एड पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ संबंधी समस्याओं को दूर करने पर बेस्ड है. एक ब्रांड के लिए किए गए इस विज्ञापन की कई लोग तारीफ कर रहे हैं. जबकि टीवी इंडस्ट्री से इसको लेकर विरोध की आवाज भी उठने लगी है. मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इसे टीवी इंडस्ट्री के मुंह पर तमाचा बताया है.

विज्ञापन में क्या है-
Bold Care कंपनी का एक विज्ञापन सुर्खियों में है. इसमें बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और इंटरनेट स्टार जॉनी सिंस भी हैं. इस एड के शुरू में रणवीर सिंह से एक महिला जॉनी सिंस के बारे में शिकायत करती है. महिला डबल मीनिंग शब्दों के जरिए पुरुषों के हेल्थ संबंधी समस्या के बारे में बताती है और घर छोड़ने की धमकी देती है. इस बीच एक बुजुर्ग महिला आती है और उसे थप्पड़ मारती है. जिससे महिला का संतुलन बिगड़ जाता है और वो छत से नीचे से गिरने लगती है. इस बीच रणवीर सिंह जॉनी सिंस को बोल्ड केयर की गोली देते हैं और इस कपल में सबकुछ सही हो जाता है. 

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा-
सोशल मीडिया पर इस एड की खूब चर्चा हो रही है. रणवीर सिंह की तारीफ हो रही है. यूजर्स का कहना है कि जिस सब्जेक्ट पर बहुत कम बात होती है. उसे एड के जरिए सामने लाने की कोशिश की गई है. आदमियों के हेल्थ के लिए रणवीर सिंह की इस पहल तारीफ होनी चाहिए. हालांकि इस एड की आलोनचा भी होने लगी है.

सम्बंधित ख़बरें

टीवी एक्ट्रेस ने की आलोचना-
टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने इस विज्ञापन की आलोचना की है. उन्होंने इसे टीवी इंडस्ट्री का अपमान बताया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके अपनी बात कही. उन्होंने लिखा कि सब बहुत मेहनत करते हैं. लेकिन मुझे माफ कीजिए, टीवी शोज पर यह सब कुछ नहीं दिखाते. यह सब बिग स्क्रीन पर होता है. रिएलिटी दिखाने में कुछ गलत नहीं है. लेकिन यह टीवी इंडस्ट्री के लिए रियलिटी चेक है, क्योंकि मुझे लगा यह एक थप्पड़ है. हो सकता है मैं ओवररिएक्ट कर रही हूं. लेकिन हम कल्चर दिखाते हैं और अपने ऑडियंस पर प्यार. मुझे बहुत बुरा लगा, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री की मैं बहुत सम्मान करती हूं.

ये भी पढ़ें: