scorecardresearch

Rakul Preet-Jackky Wedding: शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ जैकी भगनानी और रकुलप्रीत का Wedding Card...हैशटैग में लिखा #AbDonobhagnaNi

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में घर में तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. इस बीच एक्ट्रेस का वेडिंग इन्विटेशन कार्ड वायरल हो रहा है.

Rakul and Jackky Wedding Rakul and Jackky Wedding

रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) जल्द ही गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल ने अभी तक कुछ भी खुलासा नहीं किया है लेकिन तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इस बीच उनकी शादी का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

शादी के कार्ड पर वेडिंग की तारीख भी लिखी हुई है. इसके अनुसार रकुल और जैकी की शादी 21 फरवरी को होगी. कार्ड पर शादी का मंडप भी प्रिंट हुआ है. इस हिसाब से लग रहा है कि लोकेशन काफी ड्रीमी होने वाला है. मंडप खूबसूरत पिंक और व्हाइट फूलों से सजा हुआ है. इसके बीच उनका हैशटैग #AbDonobhagnaNi भी काफी वायरल हो रहा है. इस शादी में करीबी और परिवारवाले मौजूद रहेंगे. कार्ड में ब्लू कलर का समंदर भी बना हुआ है क्योंकि शादी गोवा में होनी है. इस वजह से कार्ड की थीम को यही कलर दिया हुआ है.

पहले विदेश में हो रही थी शादी
बता दें कि पहले कपल ने विदेश में शादी करने का प्लान बनाया था. लेकिन पीएम मोदी ने अपील की थी कि कपल विदेश में वेडिंग करने के बजाए डेस्टिनेशन वेडिंग करें जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया.

बर्थडे पर ऑफिशयल किया था रिश्ता
होने वाले दूल्हा और दुल्हन ने अक्टूबर 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. जैकी भगनानी ने एक मनमोहक तस्वीर और कैप्शन के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल करते हुए लिखा था, "तुम्हारे बिना, दिन दिन जैसे नहीं लगते. तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मज़ा नहीं है. सबसे खूबसूरत Soul को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा हूं जो मेरे लिए बहुत मायने रखती है !!! आपका दिन आपकी मुस्कान की तरह सुहाना और आपकी तरह खूबसूरत हो. जन्मदिन मुबारक हो."