scorecardresearch

भारतीयों के इस अंदाज के फैन हो गए आनंद महिंद्रा, ट्वीट कर लिखी ये बात

इसके लिए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि वो इस प्रस्ताव का समर्थन करते हैं. साथ ही उन्होंने फनी स्माइली और साथ में #IndianHumour लिखा है. आनंद महिंद्रा ने ये भी बताया कि उन्हें ये फोटो Signal पर मिली है. आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल है. लोग इसके जवाब में काफी फनी ट्वीट्स भी कर रहे हैं.

आनंद महिंद्रा आनंद महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का ट्वीट सोशल मीड‍िया पर अक्सर वायरल होता है. सोशल मीडिया की दुनिया में लोग उनकी हाजिर जवाबी के फैन भी हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा ट्विटर पर एक मीम शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है. 

‘कोरोना वायरस का वर्ल्ड कप’

आनंद महिंद्रा के इस मीम में ट्वीटर पर शेयर हुए एक मीम में कोरोना वायरस के नए-नए वैरिएंट्स को लेकर फनी कमेंट किया गया हैं. इसमें एक यूजर ने लिखा है कि हर देश वायरस का अपना वैरिएंट निकाल लो, साल के अंत में कोरोना वायरस वर्ल्ड कप रख लेंगे.  इसके लिए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि वो इस प्रस्ताव का समर्थन करते हैं. साथ ही उन्होंने फनी स्माइली और साथ में #IndianHumour लिखा है. आनंद महिंद्रा ने  ये भी बताया कि उन्हें ये फोटो Signal पर मिली है. आनंद महिंद्रा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल है. लोग इसके जवाब में काफी फनी ट्वीट्स भी कर रहे हैं.

I second the motion…😃 👏🏽👏🏽👏🏽#signalwonderbox #IndianHumour pic.twitter.com/xiKBry9EoG

 

बाघ वाला ट्वीट भी हुआ था खूब वायरल

इससे पहले आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट खूब वायरल हुआ था. इस ट्वीट  में पर्यटकों से भरी महिंद्रा की एक एसयूवी कार को एक बाघ अपनी दांत से खींच रहा है, इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया और कहा कि शायद बाघ में मेरी तरह यह मानता है कि महिंद्रा कारें डिलीशियस हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ कार के पिछले हिस्से को बार-बार चबा रहा है.

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर लोगों की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आई थी.  वहीं, वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.