scorecardresearch

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: इस आलीशान होटल में होगी अनंत और राधिका की शादी...कैसा होगा वेडिंग कार्ड? क्या हैं अब तक की तैयारियां

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी जुलाई में होनी है. कुछ दिनों पहले गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए थे. अब धीरे-धीरे शादी को लेकर डिटेल्स सामने आ रही हैं.

Anant Ambani - Radhika Merchant Anant Ambani - Radhika Merchant

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले की वेडिंग फेस्टिविटी ने ग्लोबल तौर पर खूब सुर्खियां बटोरीं. इस फंक्शन में दुनियाभर से मशहूर हस्तियां अंबानी परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचीं थीं. वहीं अब एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि की है कि अनंत और राधिका की शादी का जश्न किसी की कल्पना से भी ज्यादा शानदार होगा. India Today से एक्सक्लूसिव बात करते हुए एक सूत्र ने जानकारी दी कि शादी का एक समारोह जुलाई में लंदन के उनके स्टोक पार्क एस्टेट (Stoke Park estate) में आयोजित किया जाएगा.

अनंत-राधिका तैयारियां चल रही हैं और नीता अंबानी सक्रिय रूप से सभी डिटेल्स पर विशेष ध्यान दे रही हैं. इससे पहले कपल की वेडिंग फेस्टिविटी के दौरान अनंत ने अपनी मां के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया था. उन्होंने शादी से पहले हुई तीन दिन की वेडिंग फेस्टिविटी में एक्टिव तौर पार्ट लेने के लिए नीता अंबानी को क्रेडिट दिया था जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को एक यादगार अनुभव मिले.

कैसा होगा वेडिंग कार्ड?
इंडिया टुडे से बातचीत में सूत्र ने यह भी पुष्टि की है कि लंदन में शादी समारोह का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड हस्तियों को इनविटेशन भेज दिया गया है इसलिए उनके पास अपने कार्यक्रम की योजना बनाने के लिए पर्याप्त समय है. इससे पहले, जामनगर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन और उससे जुड़े वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुए थे. उसमें मेहमानों को नौ पेज के ड्रेस कोड के साथ निमंत्रण भेजा गया था और इस बार लंदन में कार्यक्रम है जोकि उससे भी ज्यादा लैविश और बड़े लेवल पर होगा.

सम्बंधित ख़बरें

कौन होंगे गेस्ट?
अंबानी परिवार को उनकी भव्यता और बेहतरीन हॉस्पिटेलिटी के लिए जाना जाता है. अभी स्टोक पार्क में आयोजित होने वाले समारोह की थीम के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक कॉकटेल या संगीत नाइट होगी. वेडिंग गेस्ट की बात करें तो इसमें शाहरुख खान, सलमान खान, बच्चन परिवार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, विराट-अनुष्का, रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना जैसे कई बड़े सितारे शामिल हो सकते हैं.