scorecardresearch

अंकिता लोखंडे ने शेयर की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें, शुरू हुआ शादी का जश्न

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे महाराष्ट्रीयन ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

अकिंता लोखंडे और विक्की जैन की शादी अकिंता लोखंडे और विक्की जैन की शादी
हाइलाइट्स
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं.

  • दिसबंर के दूसरे हफ्ते में करेंगे दोनों शादी.

टीवी स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इन दिनों उनके घर पर शादी की तैयारियां चल रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिसबंर के दूसरे हफ्ते में अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी कर नई शुरुआत कर सकती हैं. हाल ही में उनकी और विक्की जैन के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गईं हैं. 

अब अंकिता ने विक्की जैन के साथ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे महाराष्ट्रीयन ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के अवसर पर हरे और पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है. अंकिता ने इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'पवित्र'. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'प्री  वेडिंग फेस्टिविटीज'.

 

अकिंता लोखंडे और विक्की जैन काफी समय से रिलेशनशिप में थे. शादी से पहले विक्की ने भी अपनी फ्यूचर पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की हैं. तस्वीर में विक्की के सिर पर मुंडावर बंधा हुआ है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आई लव अस लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त." अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick)

कुछ समय पहले अंकिता दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करती हुई भी दिखीं थीं. बैचलर पार्टी में उन्होंने जितना फन किया था. देखकर लगता है कि शादी में उससे डबल होने वाला है. वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकिता लोखंडे टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई थीं. इस शो में उनकी जोड़ी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ खूब जमी थी. शो के अलावा दोनों असल जिंदगी में भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे पर बाद में अलग हो गए थे.