scorecardresearch

तापसी पन्नू की 'शाबाश मिट्ठू' की रिलीज डेट आयी सामने, मिताली राज को दिया बर्थडे का तोहफा

शाबाश मिट्ठू की रिलीज डेट की जानकारी वायकॉम 18 स्टूडियोज ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है. मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें तापसी क्रिकेटर के लुक में नजर आ रही हैं.

शाबाश मिट्ठू शाबाश मिट्ठू
हाइलाइट्स
  • 4 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी 'शाबाश मिट्ठू'. 

  • तापसी पन्नू निभा रही हैं क्रिकेटर मिताली राज का किरदार.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) पर बन रही बायोपिक 'शाबाश मिठू' की रिलीज डेट सामने आ गयी है. मिताली के जन्मदिन पर उन्हें तोहफा देते हुए, वायकॉम 18 स्टूडियोज ने शुक्रवार को महान क्रिकेटर पर बन रही बायोपिक 'शाबाश मिठू' की रिलीज डेट की घोषणा की. इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं, जोकि मिताली राज का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म 4 फरवरी, 2022 को दुनियाभर में रिलीज होगी. 

शाबाश मिट्ठू की रिलीज डेट की जानकारी वायकॉम 18 स्टूडियोज ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है. वायकॉम स्टूडियोज ने ट्वीट करते हुए लिखा, एक लड़की ने अपने बैट से वर्ल्ड रिकॉर्ड और सभी रूढ़ियों को तोड़ दिया. आपने ये कर दिखाया चैंप. हैप्पी बर्थडे मिट्ठू. मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें तापसी क्रिकेटर के लुक में नजर आ रही हैं. तापसी के इस लुक को फैंस पसंद कर रहे हैं. 

मिताली राज ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया और  कैप्शन में लिखा, ‘इस कमाल की खबर के साथ उठी हूं. मैं बता नहीं सकती कितनी आभारी और उत्साहित हूं. ‘शाबाश मिट्ठू’ बनाने के लिए सभी को धन्यवाद. #ShabaashMithu 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mithali Raj (@mithaliraj)

 

4 फरवरी, 2022 को होगी रिलीज 

आज 3 दिसंबर को मिताली राज का बर्थडे है. ऐसे में वायकॉम 18 स्टूडियोज ने उनपर बन रही बायोपिक की रिलीज डेट की घोषणा कर मिताली के फैंस को खुश कर दिया है. शाबाश मिट्ठू को वायकॉम 18 स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है तो वहीं इस फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है. इस फिल्म की कहानी प्रिया एवन ने लिखी है. शाबाश मिट्ठू में विजय राज के साथ प्रिया एवन भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगीं. पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी थी, लेकिन मेकर्स ने डेट को आगे बढ़ाकर 04 फरवरी 2022 कर दिया.