scorecardresearch

Katrina-Vicky Wedding: न फोटो, न वीडियो न कोई रील..... Katrina और Vicky की शादी में आने की ये होंगी शर्तें

इस एसओपी के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में आये हुए गेस्ट अपनी उपस्थिति का खुलासा नहीं करेंगे. कोई फोटोग्राफी नहीं की जाएगी. सोशल मीडिया पर शादी के किसी भी प्रकार के कोई फोटो शेयर नहीं किए जाएंगे. सोशल मीडिया पर कोई शेयरिंग लोकेशन नहीं होगी. इसके साथ, जब तक मेहमान कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते तब तक बाहरी दुनिया से कोई कांटेक्ट नहीं करेंगे.

Katrina and Vicky kaushal Katrina and Vicky kaushal
हाइलाइट्स
  • शादी में आने वाले गेस्ट ने नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन किया है

  • शादी में उपस्थिति का खुलासा नहीं किया जायेगा

  • न फोटो, न वीडियो न कोई रील

इस साल की सबसे बड़ी शादी-कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेस्टिनेशन वेडिंग रणथंभौर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होने वाली है. दोनों की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है. हालांकि दोनों के शादी के सूट, सिक्योरिटी, होटल बुकिंग, कार किराए पर लेने और मेहमानों की लिस्ट के बारे में कई चीजें सामने आ गयी हैं. अब विक्की और कैटरीना ने अपने मेहमानों के लिए एक एसओपी (SOP) जारी किया है. शादी में आने वाले गेस्ट ने नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट (NDA) साइन किया है.

शादी में आने की ये रखी गई हैं शर्त 

दरअसल, इस एसओपी के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में आये हुए गेस्ट अपनी उपस्थिति का खुलासा नहीं करेंगे. कोई फोटोग्राफी नहीं की जाएगी. सोशल मीडिया पर शादी के किसी भी प्रकार के कोई फोटो शेयर नहीं किए जाएंगे. सोशल मीडिया पर कोई शेयरिंग लोकेशन नहीं होगी. इसके साथ, जब तक मेहमान कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते तब तक बाहरी दुनिया से कोई कांटेक्ट नहीं करेंगे.  

एसओपी के मुताबिक, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की सभी तस्वीरें वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही पब्लिश की जाएंगी. वेडिंग वेन्यू पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाई जाएगी.

1. शादी में उपस्थिति का खुलासा नहीं किया जायेगा 

2. कोई फोटोग्राफी नहीं

3. सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर नहीं होगी  

4. सोशल मीडिया पर कोई लोकेशन शेयरिंग नहीं होगी 

5. जब तक आप कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते तब तक बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होगा

6. सभी तस्वीरें वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही पब्लिश की जाएंगी

7. वेडिंग वेन्यू पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाई जायेगी

इससे पहले आयी थी दोनों की रिजॉर्ट की न्यूज़

गौरतलब है कि सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में कैटरीना कैफ व विक्की कौशल की शादी खासी चर्चाओं में है. शादी को लेकर होटल में सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं. इससे पहले आई रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की रिसॉर्ट में एक भव्य सुइट में रहेंगे. ये दोनों अपने दोस्तों और परिवार के साथ 5 दिनों के लिए रिसॉर्ट में रहेंगे.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस रिजॉर्ट में ये दोनों रुकने वाले हैं उसकी एक रात की कीमत 7 लाख रुपये है. विक्की और कैटरीना के इस 7 लाख रुपये वाले सुइट में एक प्राइवेट गार्डन और बहुत बड़ा स्विमिंग पूल भी है. कमरे से पूरी अरावली रेंज का व्यू दिख सकेगा. 

ये भी पढ़ें