scorecardresearch

कैटरीना -विक्की अपनी शादी में मेहमानों को कराएंगे चंबल के घाट पर टाइगर की सफारी , इस जगह होगा ब्रेक फास्ट और लंच

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding Updates: कैट और विक्की की शादी में मेहमानों की मेहमाननवाज़ी के लिए खास इंतज़ाम किए गए हैं. शादी में आने वाले इन मेहमानों को टाइगर के साथ अब घड़ियाल सफारी भी करवाई जाएगी. 

विक्की- कैट विक्की- कैट
हाइलाइट्स
  • कैट-विक्की की शादी में खास तरह की होगी मेहमाननवाज़ी

  • जानवरों की सफारी से लेकर खाने का किया गया खास इंतजाम

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Marriage) की चर्चा आजकल ज़ोरों पर है. शादी की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो गयी हैं. इन दोनों सितारों की शादी में स्पेशल गेस्ट के तौर पर सभी बड़े सितारे शिरकत करने वाले हैं. इन मेहमानों की मेहमाननवाज़ी के लिए खास इंतज़ाम किए गए हैं. शादी में आने वाले इन मेहमानों को टाइगर सफाई के साथ अब घड़ियाल सफारी भी करवाई जाएगी. 

चंबल के घाट पर होगी टाइगर की सफारी

शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट को रणथम्भौर टाइगर सफारी के अलावा चंबल घड़ियाल सफारी कराई जाएगी. घड़ियाल सफारी के ट्रैवल एजेंट सुमेर सिंह राजावत ने बताया क‍ि होटल सिक्स सेंस के मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के चंबल घाट पर पहुंचकर सभी इंतज़ाम का जायजा लिया है. फिलहाल होटल मैनेजमेंट की तरफ से मेहमानों की कोई लिस्ट सामने नहीं आई है. 

पाली घाट पर होगी ब्रेक फास्ट और लंच

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के मौके पर आए मेहमानों के खाने पीने का भी इंतजाम शुरू हो गया है.  इसके लिए मैनेजमेंट को पाली घाट  पर ब्रेक फास्ट और लंच के लिए टेंट लगाने के लिए भी बोला गया है. बता दें कि चंबल घड़ियाल सेंचुरी राजस्थान, एमपी, यूपी में है.

हिंदू रीत‍ि रिवाज़ के मुताबिक होगी शादी

कैट-विक्की की शादी को लेकर ये भी खबर आई थी कि शादी कराने के लिए महाराष्ट्र से पंडित आएंगे. शादी को विधिवत रूप से करवाने के लिए तीन खास पंडित बुलाए गए हैं. शादी हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक होगी.

(सुनील जोशी की र‍िपोर्ट)