scorecardresearch

18 साल की उम्र में आर्या वालवेकर बनीं मिस इंडिया यूएसए, बचपन से एक्टिंग में बनाना चाहती हैं करियर

मिस इंडिया यूएसए (Miss India USA)का ताज जीतने वाली 18 वर्षीय वालवेकर आर्या (Arya Walker)ने बताया कि वो बचपन से खुद को टीवी स्क्रीन पर देखना चाहती हैं. उन्हें बॉलीवुड फिल्म देखना बहुत पसंद.

आर्या वालवेकर आर्या वालवेकर
हाइलाइट्स
  • बचपन से एक्ट्रेस बनना चाहती हैं आर्या वालवेकर

आर्या वालवेकर अमेरिका के वर्जीनिया में रहने वाली भारतीय युविका ने मिस इंडिया यूएसए 2022 (MISS INDIA USA 2022 ) का खिताब अपने नाम कर लिया है. 18 वर्षीय आर्या ने अमेरिका में रहकर भारत का नाम रोशन कर दिया है. यह प्रतियोगिता पिछले 40 साल से आयोजित की जा रही है और इस बार यह अमेरिका के न्यूजर्सी  में आयोजित की गई थी. आर्या वालवेकर ने बताया की वो टीवी स्क्रीन पर काम करना चाहती हैं और एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनना चाहती हैं.


एक्ट्रेस बनने का सपना

मिस इंडिया यूएसए का ताज जीतने वाली 18 वर्षीय आर्या ने बताया कि वो बचपन से खुद को टीवी स्क्रीन पर देखना चाहती हैं. उन्हें बॉलीवुड फिल्म देखना बहुत पसंद है और वो आगे जाकर एक्टिंग का करियर चुनना चाहती हैं. इसके साथ ही वो बाहर घूमने फिरने और खाना बनाने में अपनी रुचि रखती हैं. आर्या को भारतीय सुपरहिट सिंगर अलका याग्निक, उदित नारायण और कुमार साणु के शो को होस्ट करने का मौका भी मिला है. 

अगले साल मुंबई भेजा जाएगा 

मिस इंडिया यूएसए 2022 ( Miss India USA) के साथ मिस टीन इंडिया यूएसए ( Miss Teen India USA,) और मिसेज इंडिया यूएसए (Mrs. India USA ) भी आयोजित की गया था.  वाशिंगटन में रहने वाली अक्षी जैन को मिसेज इंडिया यूएसए का टाइटल दिया गया वहीं न्यूयॉर्क की तन्वी ग्रोवर को मिस टीन इंडिया यूएसए का ताज पहनाया गया.  तीनो विजेताओं को वर्ल्डवाइड पीजेंट्स ( Worldwide Pageants)  की प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका दिया जाएगा, जिसके लिए उन्हें मुंबई जाना होगा. इन प्रतियोगिता में लगभग तीस राज्यों में से 74 प्रतियोगियों  ने भाग लिया था. 

ये भी पढ़ें :