scorecardresearch

फिर एक नए टेस्ट के साथ आ रही है आयुष्मान खुराना की फिल्म DoctorG...ट्रेलर हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना एक बार फिर नए किरदार में हम सभी को चौंकाने वाले हैं. फिल्म का नाम है डॉक्टर जी और आयुष्मान इसमें एक लेडी डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगे.

DoctorG DoctorG
हाइलाइट्स
  • कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर

  • सोशल मीडिया पर किया ट्रेलर शेयर

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और विनीत जैन द्वारा निर्मित 'डॉक्टर जी' एक मेल गायनोकोलॉजिस्ट की जिंदगी की कहानी है. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक गायनोकोलॉजिस्‍ट हैं. दो मिनट 55  सेकेंड की इस वीडियो ट्रेलर में देखने से जितना हमें फिल्म की कहानी के बारे में पता चलता है उसके अनुसार आयुष्मान खुराना एक ऑर्थो डॉक्टर बनना चाहते हैं, लेकिन किन्हीं वजहों से बन जाते हैं वह एक मेल गायनोलॉजिस्ट. अब एक मेल गायनो देख के महिलाएं उनसे इलाज करवाने से मना कर देती हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह, शेफाली शाह और शीबा चड्ढा मुख्य भूमिका में है. ये कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर


फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी है जो उनकी तरह एक डॉक्टर है. फिल्म में शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी है, जो फिल्म को और शानदार हिट बनाने में मदद कर रही है. आयुष्मान खुराना ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को फिल्म की रिलीज डेट की खबर दी थी और आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. पोस्टर शेयर करते हुए उन्होने लिखा, गायनेकोलॉजिस्ट विभाग की हर एक नारी,पड़ेगी #DoctorG पे भारी! 14 अक्टूबर 2022 से सिनेमाघरों में #DoctorG देखिए.

सोशल मीडिया पर किया ट्रेलर शेयर
अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कल डॉक्टर जी का पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की सूचना अपने फैंस को दी थी. वहीं आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म एक बेहतरीन स्टोरीलाइन पर बनी है. इसी के साथ इसमें कॉमेडी भी भरपूर है. ट्रेलर को देखकर फैंस फिल्म का रिलीज होने का इंतजार कर रहे है. आयुष्मान खुराना हमेशा सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाते है और यह फिल्म भी कुछ वैसी ही है.