scorecardresearch

फैंस का इंतजार हुआ खत्म...भौकाल 2 लेकर आ रहे हैं मोहित रैना

MX Player की सीरीज 'भौकाल 2' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि पहले सीजन के मुकाबले इस सीजन में क्राइम का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. अभिनेता मोहित रैना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सीरीज में उनका किरदार आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा पर आधारित है, जिन्होंने 2000 के दशक की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में अपराध सिंडिकेट को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई थी.

Bhaukaal Season 2 Bhaukaal Season 2
हाइलाइट्स
  • 20 जनवरी को आएगी सीरीज

  • रियल लाइफ सिंघम के जीवन से प्रेरित है कहानी

MX Player की सीरीज 'भौकाल 2' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि पहले सीजन के मुकाबले इस सीजन में क्राइम का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. अभिनेता मोहित रैना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सीरीज में उनका किरदार आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा पर आधारित है, जिन्होंने 2000 के दशक की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में अपराध सिंडिकेट को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई थी. यह शो असल जिंदगी की घटनाओं पर आधारित है.

किरदार को लेकर मोहित की राय 
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रैना ने एक बयान में कहा, "चूंकि सीरीज में मेरी भूमिका वास्तविक जीवन के सिंघम से प्रेरित है इसलिए अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए मैं कुछ भी करने को तैयार था. खाकी वर्दी वाले ये लोग हमारे लिए क्या-क्या करते हैं इस बात को हम कभी महसूस ही नहीं करते. चाहे वह नियोजित पारियों में काम कर रहा हो या आपातकालीन स्थितियों में ड्यूटी. कई बार कानून प्रवर्तन अधिकारियों को उनके परिवारों से दूर बुलाया जाता है और कई बार इस वजह से वह अपनी छुट्टियों, बच्चों के जन्मदिन और कई महत्वपूर्ण चीजें मिस कर देते हैं. मेरे लिए यह भूमिका इन बहादुरों को धन्यवाद देने का एक छोटा सा तरीका था, जिन्होंने राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य के लिए बाकी सब कुछ रोक दिया.”

20 जनवरी को आएगी सीरीज
शो में अभिमन्यु सिंह और बिदिता बाग भी नजर आएंगे. भौकाल 2 की स्ट्रीमिंग 20 जनवरी से शुरू होगी. मोहित ने हाल ही में अदिति से शादी की है. 1 जनवरी को शादी की तस्वीर शेयर करते हुए मोहित ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा और लोगों से अपनी नई जर्नी के लिए आशीर्वाद मांगा. मोहित इससे पहले टीवी का जाना माना चेहरा रह चुके हैं. उन्हें देवों के देव महादेव सीरियल में भगवान शिव की भूमिका में देखा गया था. इसके अलावा वो सनी कौशल, राधिका मदान और डायना पेंटी के साथ फिल्म शिद्दत में भी नजर आए थे.