scorecardresearch

क्रिकेट का गब्बर, बनेगा एक्टर! बॉलीवुड में नई पारी खेलने जा रहे हैं शिखर धवन

क्रिकेट के मैदान पर चौकों-छक्कों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शिखर धवन अब बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की माने तो शिखर धवन बॉलीवुड में किस्मत आजमाने जा रहे हैं और जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे.

क्रिकेटर शिखर धवन (Twitter/shikhar dhawan) क्रिकेटर शिखर धवन (Twitter/shikhar dhawan)
हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड में नई पारी शुरू करने जा रहे हैं धवन

  • रिपोर्ट्स की माने तो धवन ने कर ली है फिल्म की शूटिंग

वैसे क्रिकेट और फिल्मी दुनिया का नाता बेहद पुराना है. सिर्फ भारतीय क्रिकेटर ही नहीं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज़ जैसी टीमों के खिलाड़ी भी  बॉलीवुड फिल्मों के दिवाने हैं. लेकिन इस बार बॉलीवुड में नई पारी की शुरुआत करने वाला खिलाड़ी भारतीय है. इंडियन टीम के गब्बर यानी शिखर धवन फिल्में में किस्मत आजमाने जा रहे हैं. अब क्रिकेट के मैदान के गब्बर जल्द ही फिल्मों में एक्टिंग करते दिखेंगे. कहा यह भी जा रहा है कि शिखर धवन ने एक बड़ी फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. जिसकी डिटेल्स अभी तक नहीं बताई गई है.

एक्टिंग करते नजर आएंगे शिखर-
जबरदस्त बल्लेबाजी से दुनियाभर में क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीतने के बाद क्रिकेटर शिखर धवन अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो शिखर धवन जल्द ही बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दम दिखाते नज़र आएंगे. लेकिन अगर ये रिपोर्ट सही है तो जल्द ही शिखर की फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ जाएगी और तब शिखर धवन के नाम के आगे सिर्फ क्रिकेटर ही नहीं, बल्कि एक्टर का टाइटल भी जुड़ जाएगा.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं-
वैसे हम आपको बता दें कि शिखर का एक्टिंग टैलेंट, उनके फैन्स आए दिन सोशल मीडिया पर देखते ही रहते हैं और शिखर भी अपनी मस्ती भरे वीडियोज से फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं. ऐसे में हम उम्मीद करते है कि जल्द ही इस सस्पेंस से पर्दा उठे और अगर ये रिपोर्ट्स सही है तो शिखर अपने चाहने वालों को अपनी एक्टिंग का टैलेंट बड़े पर्दे पर दिखाएं. जिससे क्रिकेट मैदान के साथ-साथ फिल्म पर्दे पर भी फैन्स का मनोरंजन हो सके.

IPL में शिखर का धमाल-
शिखर धवन का बल्ला आईपीएल में भी खूब चला है. आईपीएल में शिखर पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा हैं. धवन को पंजाब ने 8.25 करोड़ में खरीदा था. शिखर धवन ने पंजाब की टीम को निराश नहीं किया. धवन आईपीएल में अब तक 13 मैचों में 122.74 की स्ट्राइक रेट से 421 रन बना चुके हैं. इसमें तीन अर्धशतक भी शामिल है.

ये भी पढ़ें: