scorecardresearch

Debina Bonnerjee Pregnant: पहले बच्चे के जन्म के चार महीने बाद गुरमीत देबिना ने फिर से दी माता-पिता बनने की खुशखबरी

देबिना और गुरमीत हाल ही में मम्मी-पापा बने हैं. देबीना और गुरमीत के घर इसी साल 3 अप्रैल को बेटी ने जन्म लिया. अब चार महीने बाद देबिना ने दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की जोकि उनके और उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

हाइलाइट्स
  • 3 अप्रैल को हुई थी बेटी

  • मुश्किल थी पहली प्रेग्नेंसी

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी एक बार फिर से मम्मी-पापा बनने वाले हैं. हाल ही में गुरमीत और देबिना की बेटी लियाना तीन महीने की हुई है. लियाना के अन्नप्राशन की एक वीडियो क्यूट वीडियो देबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस खुशखबरी को भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने यूजर्स के साथ शेयर किया.

देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, यह प्रेग्नेंसी unplanned थी और यह उनके लिए भी सरप्राइज लेकर आया है. उन्होंने लिखा, "कुछ निर्णय ईश्वर के अनुसार होते हैं और उन्हें कोई नहीं बदल सकता है... यह एक ऐसा आशीर्वाद है .. जल्द ही हमें पूरा करने के लिए आ रहा है. #babyno2 #mommieagain #ontheway #pregnancydiaries #daddyagain #gurmeetchoudhary #debinabonnerjee" 

3 अप्रैल को हुई थी बेटी
बता दें कि देबिना और गुरमीत के घर इसी साल 3 अप्रैल को बेटी ने जन्म लिया. अब चार महीने बाद देबिना ने दूसरी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की जोकि उनके और उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. बता दें कि गुरमीत ने साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में नजर आए थे जिसमें उन्होंने भगवान राम का रोल किया था और उनके साथ सीता के रोल में देबीना बनर्जी नजर आई थीं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के 11 साल बाद दोनों इसी साल अप्रैल में माता-पिता बने थे.

मुश्किल थी पहली प्रेग्नेंसी
पहली प्रेग्नेंसी के समय देबीना को काफी सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में देबिना ने पांच साल पहले मां बनने की ख्वाहिश जाहिर की थी. उन्होंने कहा, 'मां बनने की लड़ाई पांच साल तक चली. मैं इस प्रक्रिया के दौरान पांच बार असफल रही, जिसमें तीन आईयूआई और दो आईवीएफ शामिल थे. मैंने वैकल्पिक उपचारों की भी कोशिश की, जैसे एक्यूपंक्चर और फ्लावर थेरेपी. मैं हर समय रोती थी क्योंकि मैं इसके लिए खुद को जिम्मेदार समझती थी.” इसके बारे में उन्होंने कई बार अपने ब्लॉग में भी बात की है.