scorecardresearch

Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने फैन्स को दी Good News, की अपने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट

बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गुरुवार सुबह इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. कपल ने इंस्टाग्राम पर यह न्यूज शेयर की है.

Deepika, Ranveer announce pregnancy Deepika, Ranveer announce pregnancy
हाइलाइट्स
  • 6 साल पहले हुई थी रणवीर-दीपिका की शादी

  • इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज

बॉलीवुड के फेवरेट कपल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी के छह साल बाद अपने पहले बच्चे के आने की गुड न्यूज शेयर की है. कपल ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को य खुशखबरी दी कि वे सितंबर 2024 में अपने बच्चे का वेलकम करेंगे. उन्होंने एक नोट शेयर किया जिस पर लिखा है 'सितंबर 2024' और साथ में इस पर बच्चों के कपड़े, बच्चों के जूते और गुब्बारे आदि बने हुए हैं. 

इस अनाउंसमेंट के बाद, वरुण धवन, कृति सनोन, नेहा धूपिया, प्रियंका चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, सोनम कपूर जैसी कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है. बताया जा रहा है कि दीपिका की प्रेग्नेंसी को तीन महीने पूरे हो चुके हैं. 

BAFTA Awards के बाद आईं खबरें 
दीपिका हाल ही में बाफ्टा अवार्ड्स का हिस्सा बनी थीं और इस दौरान उन्होंने सब्यसाची की साड़ी पहनी थी. बताया जा रहा है कि इवेंट के दौरान दीपिका अपना पेट छिपाते हुए नजर आईं. जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आने लगीं. हाल ही में, एक सोर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में भी बताया था लेकिन अब दोनों स्टार्स ने कंफर्म कर दिया है कि वे जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. 

दीपिका और रणवीर कई बार बच्चे की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. पहले भी कई बार प्रेग्नेंसी की अफवाहें सामने आई हैं लेकिन इस बार दीपिका और रणवीर ने इसे कंफर्म किया है.  

छह साल पहले हुई थी शादी 
दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो के पास डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और वे शादी के बंधन में बंध गए थे. उनकी लव स्टोरी की बात करें तो साल 2013 की फिल्म गोलियों की रासलीला - राम लीला की शूटिंग के दौरान उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था और तब से वे साथ हैं. 

सम्बंधित ख़बरें